logo

Sahibganj : माघी पूर्णिमा पर बाबूलाल मरांडी ने गंगा में लगाई डुबकी, संताल के दौरे पर हैं पूर्व मुख्यमंत्री

yourbabulal.jpg

साहिबगंज: 

झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी संताल परगना के दौरे पर हैं। बुधवार को बाबूलाल मरांडी ने अपने समर्थकों के साथ राजमहल में गंगा नदी में डुबकी लगाई। गौरतलब है कि बुधवार को माघी पूर्णिमा है। राजमहल में विशेष तौर पर मेले का आयोजन किया जाता है। माघी पूर्णिका का मेला झारखंड का राजकीय मेला है। 

सोशल मीडिया में साझा की तस्वीरें
बाबूलाल मरांडी ने गंगा स्नान की तस्वीरों को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। लिखा है कि समस्त राज्यवासियों को माघी पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं। राजमहल स्थित मां गंगा के दर्शन कर कृतार्थ हुआ। मां गंगा और महादेव सभी का कल्याण करें। हर हर गंगे!!! हर हर महादेव!!!

संताल के दौरे पर हैं बाबूलाल मरांडी
मिली जानकारी के मुताबिक माघी पूर्णिमा के मौके पर राजमहल जाने के क्रम में बाबूलाल मरांडी ने बरहेट और बरहरवा में कार्यकर्ताओं और आम लोगों से मुलाकात की। लिखा कि वे बरहेट और बरहरवा में कार्यकर्ताओं के उत्साह और स्नेह से अभिभूत हैं। बाबूलाल मरांडी ने लिखा कि इन उर्जावान कार्यकर्ताओं के उत्साह से ही निरंतर बल मिलता है। इससे पहले लिट्टीपाड़ा में भी बाबूलाल मरांडी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। बाबूलाल मरांडी ने इसका भी जिक्र किया।