logo

पूर्व कमिश्नर विजय कुमार सिंह ने थामा बीजेपी का हाथ, बाबूलाल बोले- भाजपा की नीति-सिद्धांतों से हुए प्रेरित 

purv.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
पूर्व कमिश्नर विजय कुमार सिंह, रिटायर्ड जज जीके दूबे, ललन ठाकुर, समेत कई लोगों ने आज भाजपा की सदस्यता ली। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पार्टी का पट्टा पहनाते हुए सभी का पार्टी में स्वागत किया। वहीं, आधिकारिक तौर पर नए सदस्यों ने भाजपा में शामिल होने के लिए 8980808080 पर रिंग करके बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। मालूम हो कि विजय कुमार सिंह कोल्हान प्रमंडल के पूर्व कमिश्नर रहे हैं। विजय कुमार सिंह ने सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।


भाजपा की नीति सिद्धांतो से प्रेरित होकर शामिल हो रहे 
इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने सबों को पार्टी का पट्टा पहनाकर स्वागत किया। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोक कल्याणकारी कार्यों और भाजपा के नीति - सिद्धांतों से प्रभावित होकर ही विजय कुमार सिंह ने पार्टी में शामिल हो रहे हैं। भाजपा परिवार में सबका स्वागत है। उम्मीद है कि आप सभी समाज सेवा और जनहित कार्यों को करते हुए पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे। आज भाजपा से जनता का जुड़ाव लगातार बढ़ रहा है। जनता सबका साथ, सबका विकास पर विश्वास करने लगी है इसलिए देश को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ता देखने के लिए आम जनता ने अपनी ताकत झोंक दी है। उन्होंने सदस्यता ग्रहण करने वालों को कहा कि ऐसे अनुभवी लोगों की योग्यता और कार्यक्षमता का पार्टी को लाभ मिलेगा। इनके सेवा के क्षेत्र बदले है लेकिन जिम्मेवारी बढ़ी है। 

सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय, रिटायर्ड जज जीके दूबे, ललन ठाकुर, संजय अग्रवाल,रिंकू गडिया ,प्रभाष कुमार झा,प्रभाकर,एकांत,आशीष साहू,श्रीप्रकाश,सागर साहू,सुमित रंजन,अभिनंदन शर्मा, अभिप्रय वर्मा सहित झामुमो और आजसू के कार्यकर्ता निरंजन पांडेय,प्रदीप चौबे,फलजीत महतो,अजय ठाकुर,मोहम्मद सलीम अंसारी,गणेश आगीवाल आदि शामिल हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N