logo

शराब और बेकाबू रफ्तार लील गई 4 जिंदगी, ओरमांझी हादसे में और क्या पता चला

्हसोी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
27 दिसंबर की देर रात बूटी मोड़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। जिसमें चार युवकों की मौत हो गई थी। इस मामले में अब सारी बात समाने आ गई है कि आखिर कल चारों युवक कहां जा रहे थे। मृतकों की तीन युवक रांची के बरियातू के रहने वाले थे, वहीं एक युवक ओरमांझी का रहने वाला था। मृतकों में राजू साव (32 वर्ष),  मो शब्बीर अंसारी (27 वर्ष), आमिर हुसैन (24 वर्ष) व अफरोज शामिल है। 


होटल संचालक राजू को ओरमांझी छोड़ने जा रहा था
पुलिस ने बताया कि बरियातू के जोड़ा तालाब के पास रहने वाले मो अफरोज का बरियातू में एक होटल है। उसके होटल में काम करने वाला राजू साव (32 वर्ष) को ओरमांझी जाना था क्योंकि वह  ओरमांझी के हरचंदा में रहता था। बुधवार की रात अफरोज उसे अपनी कार से पहुंचाने के लिए रात करीब सवा एक बजे ओरमांझी के लिए निकला। उसके साथ में मो शब्बीर व आमिर हुसैन को भी ले लिया। अफरोज गाड़ी चला रहा था। कार जब चौधरी पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो  रफ्तार अधिक होने के अफरोज ने नियंत्रण खो दिया। इसके बाद कार बिजली के खंभे से टकराकर टूट गयी और नाली को फांदती हुई समीप के एक बाउंड्री को तोड़ती हुई पलट गई। 


नशे में धुत थे चारों युवक 
हादसे में कार में बैठे चार युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घायल चारों युवकों को कार से निकाला। इसके बाद उसे रिम्स ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार, कार से शराब की बोतल भी मिलीं हैं। बताया जा रहा है कि चारों युवक नशे में धुत थे।