logo

शराब बेचकर लौट रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार

rape212.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
साहिबगंज से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां मेले से सामान बेचकर लौट रही एक अधेड़ उम्र की आदिवासी महिला के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया। घटना बोरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात की है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर शाम 45 वर्षीय एक आदिवासी महिला मंगरूटीकर में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट मेले में शराब बेचने गयी थी। मेला के बाद रात में महिला गांव के ही तीन युवकों के साथ बहियार के रास्ते अपने घर लौट रही थी। इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर तीन युवकों ने महिला के साथ जबरदस्ती की और फरार हो गये। 


तीनों आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद पीड़िता शुक्रवार की सुबह बोरियो थाना पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी रूपक कुमार सिंह ने टीम गठित कर कार्रवाई शुरू की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों में बुद्धिनाथ मुर्मू, सुरेश हेम्ब्रम, बाबू उर्फ परता टुडू शामिल हैं। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है।


पीड़िता और आरोपी दोनों एक ही गांव के
जानकारी के मुताबिक, पीड़िता और बलात्कार करने के दोनों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं। पीड़िता गुरुवार को मंगरुटिकर गांव में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट में शराब बेचने गयी थी। शराब बेचकर देर शाम बहियार के रास्ते अपने ही गांव के तीन युवकों के साथ घर लौट रही थी।