logo

मांडर उपचुनाव : बीजेपी चुनाव जीती तो बदलेगी मांडर की दशा और दिशा- गंगोत्री कुजूर

a214.jpg

डेस्क: 

मांडर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर ने चान्हो में पतरातू पंचायत, बालसेकरा पंचायत, पंडरी पंचायत, सोंस पंचायत के कई गांवों में जाकर जनसंपर्क कर कमल फूल छाप में वोट देने की अपील की।

मैंने बतौर विधायक कई सारे काम किए
इस दौरान उन्होंने कहा कि मांडर की जनता ने 2014 में पहली बार आशीर्वाद देकर मुझे ऐतिहासिक जीत दिलाया। इस दौरान मांडर में चारों ओर विकास के कार्य हुए जिसकी प्रशंसा आज भी होती है। उन्होंने कहा कि इस ढाई साल की हेमंत सरकार में मांडर में विकास के कार्य नहीं हुआ। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट देकर जिताएं। मांडर की दशा-दिशा सुधारना मेरा मकसद है। 

गंगोत्री कुजूर ने सरकार पर साधा निशाना
उन्होंने कांग्रेस और झामुमो पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा यह पार्टी पैसे और परिवार के लिए राजनीति करती है। ऐसे पार्टियों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट देकर लोकतांत्रिक तरीके से चोट पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जेएमएम और राजद के नेतृत्व में चल रही ढाई साल के सरकार में विकास के कार्य नहीं हुए। यह लोग खुद कमाने में लगे हुए हैं। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि यह अवसर है भ्रष्टाचारियों को मांडर से हमेशा के लिए खदेड़ने का।