logo

गिरीडीह : सड़क हादसे में युवक की मौत की बाद NH जाम, वाहनों की लगी लंबी कतार; ग्रामीणों ने क्या कहा  

death16.jpeg

गिरीडीह 

गिरीडीह के बेंगाबाद में सड़के हादसे में एक व्यक्ति की मौत के बाद नेशनल हाइवे को आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम कर दिया। इसके बाद दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतार लग गयी। बता दें कि बेंगाबाद में आज बुलेट की टक्कर से कंग्रेस दास (30) की मौत हो गयी। हादसे के समय कांग्रेस दास सड़क पार कर रहे थे। इसी समय दूसरी ओऱ से आ रहे तेज रफ्तार बुलेट ने युवक को टक्कर मार दी। इससे घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गयी। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने शव को एनएच पर रखकर जाम कर दिया। मिली खबर के मुताबिक कांग्रेस दास कल यानी शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ परिजन के यहां चपुआडीह आये थे। हादसा एनएच पर विशनपुर के पास हुआ है। 

मौके पर पहुंची पुलिस 

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर बुलेट को जब्त कर लिया है। वहीं, बुलेट चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसे गिरफ्त में लेने के लिए आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है। वहीं, बुलेट में मिले कुछ कागजात को भी खंगालने में पुलिस जुटी हुई है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसे के वक्त बुलेट की रफ्तार कम से कम 80 किमी प्रति घंटा से कम नहीं रही होगी। अब तक की जानकारी के मुताबिक बुलेट चालक भी चपुआडीह का ही निवासी है। हादसे के समय वो गिरीडीह की ओर जा रहा था। 

परिजन कर रहे नौकरी और मुआवजे की मांग 

खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजन और अन्य आक्रोशित लोगों ने बेंगाबाद एनएच पर से जाम समाप्त कर दिया है। पुलिस औऱ स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत कराया और जाम हटाने पर सहमति बनी। अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को सरकारी प्रावधान के अनुसार मुआवजा देने की बात कही है। लेकिन परिजन मुआवजा के साथ नौकरी की भी मांग कर रहे हैं। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn