logo

एकतरफा इश्क में दरिंदा बना आशिक, लड़की और उसके भाई की जान लेकर खुद को मारी गोली

ेैोसग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने लड़की और उसके भाई को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली है। यह मामला खंडवा रोड स्थित अरिहंत कॉलेज का है। इस घटना के बाद तीनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने पहले दोनों को स्वामीनारायण मंदिर में मिलने के लिए बुलाया था। वहां पर उसने लड़के व लड़की को गोली मारी। इसके बाद लड़का अरिहंत कॉलेज के गार्ड के पास आया और बोला घबराहट हो रही है पानी पीना है। गार्ड ने प्याऊ बताया। लड़का कॉलेज के प्याऊ में गया और खुद को भी गोली मार ली। 


पांच बार गोली चली
जानकारी के अनुसार, मृतका के पिता ने इसकी पुष्टि कि की यह एकतरफा प्रेम का मामला है। वहीं, मंदिर के पुजारी के अनुसार करीब आधे घंटे तक दोनों स्वामीनारायण मंदिर में थे और जब वह जाने लगे तब यह घटना हुई। स्वामीनारायण मंदिर में पांच राउंड फायरिंग हुई, जिसमें से एक मिसफायर हो गया। पुलिस के अनुसार लड़की अपनी मौसी के लड़के के साथ मंदिर गई थी।


मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम
घटना के दौरान कॉलेज में करीब 150 विद्यार्थी थे। पुलिस पहुंची और खुद को गोली मारने वाले युवक को अस्पताल ले जाया गया। युवती को भंवरकुंआ स्थित एप्पल अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने स्वामीनारायण मंदिर और अरिहंत कालेज परिसर को बंद कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं। फारेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है।

Tags - Madhya Pradesh Indore news Madhya Pradesh news one-sided love Madhya Pradesh crime