logo

धुर्वा डैम में युवती की डूबने से हुई मौत, NDRF टीम का परिजन कर रहे इंतजार

dubti.jpg

द फॉलोअप डेस्क  
रांची के धुर्वा डैम में एक 22 वर्षीय युवती की डूबने के कारण उसकी मौत हो गई है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। धुर्वा डैम के फाटक के पास से युवती की स्कूटी और चप्पल बरामद हुआ है। हालांकि लोगों के द्वारा आशंका जताई जा रही है कि युवती ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या  की है। युवती की पहचान धुर्वा टंकी साइड निवासी  के रूप में  हुई है। 
रात में निकली थी घर से    
बताया जा रहा है कि आदर्श नगर निवासी राहुल के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस घटना के बाद से युवती का प्रेमी राहुल फरार है। इधर डैम में युवती के शव को ढूँढने की कोशिश जारी है।  इस घटना के बाद एनडीआरफ  को सूचना दे दी गई है। जानकारी के अनुसार इस पूरे प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर युवती के घर में भी काफी विवाद हुआ था। पिता का कहना है कि उनकी बेटी रात के समय करीब 2 बजे घर से निकली थी। जब सुबह घर नहीं लौटी तो हमने खोजबीन शुरू कर दी। जिसके बाद धुर्वा डैम से उसका चप्पल और स्कूटी बरामद हुआ। ये पूरा मामला  नगड़ी थाना क्षेत्र का है। 
NDRF की टीम का हो रहा इंतजार 
एनडीआरफ को घटना की सूचना मिलने के  3 घंटे के बाद भी  कोई जवाब नहीं आया है। संबंधित अधिकारी से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का राज्य मे प्रोग्राम होने के कारण 3 टीम बाहर गई है। युवती के शव को बाहर निकलने के लिए हेड क्वार्टर के आदेश का इंतजार कर रहे है। इधर युवती के परिजन आक्रोशित है। 

Tags - DURVA DAM RANCHI LOVE RANCHI NEWSCRIME NDRF