logo

ऑफिस बुला युवती की पीठ में घोंपा खंजर, सनसनीखेज मर्डर से दहला धनबाद; जानें पूरा मामला

khanjar.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
धनबाद के धनसार स्थित मनइटांड़ की रहने वाली 22 वर्षीय युवती निशा का शव सोमवार को बैंकमोड़ के श्रीराम प्लाजा मार्केट स्थित टाटा म्यूचुअल फंड कंपनी के दफ्तर से मिला है। उसके शरीर पर चाकू से वार किए गये हैं। निशा के परिजनों का आरोप है कि कार्यालय में ही उसकी हत्या की गई। वह रविवार से बैंकमोड़ से ही लापता थी। इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई थी। पिता दीपक भगत ने म्यूचुअल फंड कंपनी के ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद और कर्मी राहुल पर हत्या का आरोप लगाया है। 


शादी में शामिल हुआ था मैनेजर 
निशा के भाई गौरव ने बताया कि पिछले 7 दिसंबर को बहन की शादी हुई थी। अक्टूबर में रिश्ता लगने के बाद निशा ने कंपनी छोड़ दी थी। लगभग एक साल तक निशा ने कंपनी में जॉब किया थी। हांलाकि नवंबर तक उसका ऑफिस में आना-जाना था. कभी-कभार वो आफिस जाती थी। शादी के कार्यक्रम में ब्रांच मैनेजर सक्रिय तौर पर शामिल था. अपनी बेटी को लेकर नीरज ने सभी कार्यक्रम में उपस्थित हुआ था। तब ऐसा नहीं लगा कि वो किसी बात पर निशा की हत्या कर सकता है।


पिता के साथ गई थी बाजार 
पिता ने बताया कि पहले निशा श्रीराम प्लाजा स्थित म्यूचुअल फंड कंपनी के कार्यालय में काम करती थी। शादी के बाद उसने काम पर जाना छोड़ दिया था। अपने किसी दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए निशा मायके आई हुई थी। उसको शॉपिंग थी करनी है इसलिए मैं उसे बाइक से बैंकमोड़ छोड़ आया था। रात होने के बावजूद जब निशा घर नहीं आई तो उसकी तलाश की। नहीं मिलने पर बैंकमोड़ थाने में गुमशुदगी की शिकायत की। निशा के मोबाइल का अंतिम लोकेशन लगातार श्रीराम प्लाजा मिल रहा था। इसके बाद वे देर रात कार्यालय भी गए थे, परंतु कार्यालय बंद था। इसके बाद सोमवार की सुबह राहुल नामक कर्मी से कार्यालय खुलवाया तो निशा का शव फर्श पर पड़ा था। 


घर से फरार है मैनेजर 
हत्या के बाद से ही शाखा मैनेजर नीरज आनंद घर से फरार है। उसका मोबाइल घर पर ही है। यह भी कहा कि ब्रांच मैनेजर ने उनकी बेटी को लगातार फोन कर कार्यालय बुलाया था। घटना की जानकारी ससुरालवालों को भी दी है। इधर, पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने श्रीराम प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज में पाया है कि रविवार की दोपहर 1:02 मिनट में निशा मार्केट कांप्लेक्स के अंदर जा रही है, जबकि 2:34 पर ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद बाहर निकलते दिख रहा है।