logo

बदले हालात पर बोले झारखंड के राज्यपाल- जिन लोगों ने गलत किया है, उनको परिणाम भुगतना होगा 

CP_RADHAKRISHNAN.jpg

रांची 

झारखंड में तेजी से बदलते सियासी हालात पर राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने प्रतिक्रिया दी है। कहा है कि जिन लोगों ने कुछ गलत किया है, उनको परिणाम भुगतना होगा। कहा कि राजभवन राज्य की कानून व्यवस्था पर बराबर नजर रखे हुए हैं। राज्य में लॉ एंड ऑडर की हालत दयनीय है। ये पीड़ा देने वाला है और दुर्भाग्यपूर्ण है। जानकारों का मानना है कि राज्यपाल का सीधा इशारा हेमंत सोरेन और उनकी सरकार पर है। बता दें कि राज्यपाल आज तमिलनाडु के रवाना हो गये हैं। 8 जनवरी को उनके वापस आने की सूचना है। 

तमिलनाडु दौरे को सियासी चश्मे से देखा जा रहा

जानकारों का माना है कि राज्यपाल राधाकृष्णन का सीधा इशारा हेमंत सोरेन और उनकी सरकार पर है। वहीं, अचानक से उनके तमिलनाडु दौरे को भी सियासी चश्मे से देखा जा रहा है। बता दें कि कल ही सीएम हेमंत सोरेन ने विधायक दल की एक अहम बैठक बुलाई है। बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन को ईडी ने सातवां समन भेजा था। इसके जवाब में सीएम ने ईडी को कड़ा पक्ष लिखा है। ईडी को भेजे अपने पत्र में एजेंसी पर ही कई आरोप लगा दिए हैं। ईडी सूत्रों के अनुसार सातवें समन के जवाब में भेजे गए अपने पत्र में सीएम हेमंत सोरेन ने लिखा है कि बेवजह उनको लेकर एजेंसी मीडिया ट्रायल करवा रही है। ईडी का लगातार समन भेजना कहीं से भी उचित नहीं है। सीएम ने यह भी लिखा है कि वे ईडी के सारे सवालों का जबाब दे चुके हैं, ऐसे में नया समन भेजने का कोई मतलब नहीं है। 

शिबू सोरेन से मिले हेमंत सोरेन 
गौरतलब है कि झारखंड का सियासी पारा इस वक्त बेहद गर्म है। आज अचानक ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुजी शिबू सोरेन से मिलने पहुंचे। कहा जा रहा है कि वह उनसे राय लेने गये थे। हेमंत सोरेन अपने पिता शिबू सोरेन से मिलने उनके आवास पहुंचे थे। वहां उन्होंने करीब 20 मिनट तक मुलाकात की। कहा जा रहा है कि वहां वह अपने फैसले पर सहमति लेने आए थे। ऐसी जानकारी मिल रही है कि उन्होंने गुरुजी का अंतिम निर्णय ले लिया है। जिसपर कल की बैठक में सहमति बन सकती है। आज मिलने के दौरान उन्होंने पिता शिबू सोरेन के पैर छूए, माता रूपी सोरेन के भी पांव छूकर उनका आर्शीवाद लिया।