logo

Budget Session 2022 : किसी भी परिस्थिति में इस बार निकलेगा रामनवमी का जुलूस: मनीष जायसवाल

manish2.jpg

रांची: 

हजारीबाग से बीजेपी के विधायक मनीष जायसवाल (Hazaribagh MLA Manish Jaiswal) ने सदन के अंदर एक बार फिर सरकार से आग्रह किया है कि सरकार रामनवमी (Ram Navami) के जुलूस को निकालने का परमिशन दे। सदन के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए हजारीबाग विधायक ने कहा की अब  ना का कोई मामला नहीं है। पिछले दिनों होली भी पूरे जश्न के साथ हर जगह मनाई गई लेकिन सरकार जानबूझकर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है।

रामनवमी में तुष्टिकरण की राजनीति! 
हजारीबाग विधायक  ने आरोप लगाया कि हेमंत सरकार तुष्टिकरण की राजनीति के तहत ही रामनवमी जुलूस (Ram Navami Procession) पर रोक लगा रखी है। विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि मैंने व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) से मुलाकात कर रामनवमी का जुलूस को मंजूरी देने की मांग की थी। सीएम ने कहा था कि इस पर सकारात्मक विचार किया जाएगा। 

रामनवमी जुलूस की तैयारी हो चुकी है! 
इस बीच हजारीबाग विधायक ने कहा कि यदि सरकार परमिशन देगी तो भी और यदि इजाजत नहीं देगी, तब भी, रामनवमी का जुलूस निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि ये सैकड़ों भक्तों की आस्था का सवाल है। विधायक ने बताया कि पूजा समितियां औऱ अखाड़े तैयारी कर चुके हैं। यदि सरकार इजाजत नहीं देगी तो फैसले का विरोध किया जाएगा।