logo

10वीं के स्टूडेंट के इश्क में डूबी 12वीं की छात्रा, शादी करने पहुंची धनबाद; फिर ये हुआ...

जीालगबहुोत1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
हजारीबाग की 12वीं की छात्रा और धनबाद के बेकारबांध के 10वीं के छात्र के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग को लेकर गुरुवार को काफी हंगामा हुआ। छात्रा हजारीबाग से भागकर अपने प्रेमी जो कि धनबाद में रहता है उसके पास चली गई। बेकारबांध में किशोर के घर पर किशोरी की मां अपने बेटी को वापस ले जाने की जिद पर अड़ी थी। वहीं किशोर की मां का कहना था कि दोनों शादी करना चाहते हैं। किशोरी बार-बार शादी नहीं होने पर जान देने की धमकी दे रही थी। 


लड़के की मां ने किया सपोर्ट 
मामले को लेकर बताया जा रहा है कि हजारीबाग की छात्रा का कुछ दिन पहले ही धनबाद के छात्र से सोशल मीडिया पर जान पहचान हुई थी। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच चैटिंग शुरू हुई। बातचीत के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों का मिलना जुलना शुरू हो गया। छात्रा लड़के से मिलने धनबाद पहुंच गई। हैरानी की बात तो यह है कि लड़के के घरवालों ने लड़की को अपने घर पर रख भी लिया। जब यह बात छात्रा के घरवालों को पता चली तो उसकी मां धनबाद आई। यहां उनकी बेटी अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई। छात्र के घरवालों ने भी लड़की का साथ दिया। 


थाना पहुंची लड़की की मां
लड़की जब अपनी मां के साथ जाने को तैयारी नहीं हुई तो छात्रा की मां महिला थाना पहुंच गई। जब मामला थाना पहुंचा तो छात्रा, उसका कथित प्रेमी और लड़के के परिजन भी थाना पहुंचे। प्रेमी के घरवाले छात्रा को अपनाने को तैयार थे। जब उन्हें बताया गया कि बाल विवाह अपराध है। छात्र के साथ घरवालों पर भी कानून के डंडे पड़ सकते हैं तो वे फौरन थाना से निकल गए। इसके बाद छात्रा को उसकी मां के सुपुर्द कर दिया गया। 

Tags - Hazaribagh News Hazaribagh Latest News Hazaribagh News Hazaribagh Hindi News Hazaribagh Local News Love Angle Boyfriend Girlfriend News