logo

हेमंत से जुड़े लैंड स्कैम में आरोपी अफसर अली की जमानत पर सुनवाई, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला 

CIVIL_COURT_RANCHI_(2)2.jpeg

रांची

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जुड़े लैंड स्कैम मामले के आरोपित मोहम्मद अफसर अली की जमानत याचिका पर कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद पीएमएलए के विशेष न्यायाधीश राजीव रंजन की अदालत ने मामले में अगली सुनवाई की तिथि 5 जून निर्धारित की है। बता दें कि अफसर अली 8.86 एकड़ जमीन घोटाला मामले में आरोपी हैं। उनकी जमानत पर 5 जून को अगली सुनवाई पीएमएलए की विशेष कोर्ट में की जायेगी। 

ED मामले में अपना जवाब भी दाखिल करेगी

मिली खबर के मुताबिक इस दौरान ED मामले में अपना जवाब भी दाखिल करेगी। अफसर अली ने जमानत के लिए 14 मई को याचिका दायर की है। इस केस में अफसर अली जमीन के फर्जी दस्तावेज बनाने के मास्टरमाइंड माने गये हैं। ED ने 8.86 एकड़ जमीन घोटाला से जुड़े मामले में 17 अप्रैल को प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर गिरफ्तार किया था। 

कुल 11 लोगों को अबतक गिरफ्तार किया गया
आपकों बता दें कि सेना की कब्जे वाली 4.55 एकड़ के लैंड स्कैम मामले में ED ने अफसर अली के साथ कई लोगों को 14 अप्रैल 2023 को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से वह जेल में बंद हैं।  रांची के बरियातु स्थित सेना के कब्जे वाली 8.86 एकड़ जमीन का घोटाला किया गया है। इसी मामले में सूबे के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन भी जेल में बंद हैं। इस मामले में सोरेन सहित कुल 11 लोगों को अबतक गिरफ्तार किया गया है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Land Scam Afsar AliaccusedJharkhand News