logo

गरीब-आदिवासी युवाओं के हक की नौकरी बेचकर हेमंत सरकार ने पैसे कमाये – बाबूलाल मरांडी 

BM010.jpg

रांची 
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज रांची के कार्निवल हॉल मे आयोजित युवा आक्रोश रैली योजना सम्मेलन में शामिल हुए। मौके पर असम के मुख्यमंत्री सह विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउऱी, भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष शशांक राज और पार्टी के विधायक एवं पदाधिकारीगण उपस्थित रहे। इस दौरान मीडिया से  मरांडी ने कहा कि पिछले 5 साल युवाओं के लिए कष्टदायी रहे हैं। हेमंत सरकार ने नियुक्ति प्रक्रिया में भ्रष्टाचार कर और गरीब-आदिवासी युवाओं के हक की नौकरी बेचकर खूब पैसे कमाए। पेपर लीक, सीटों की खरीद बिक्री, बाहरी छात्रों को प्राथमिकता देकर सरकार ने युवाओं के सपने को तोड़ दिया।

मरांडी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, सत्ता के मद और अहंकार में चूर इस युवा विरोधी हेमंत सरकार को उखाड़ फेंककर युवाओं को रोजगार और सरकारी नौकरी के पर्याप्त अवसर प्रदान करेगी। कहा, झारखंड बेरोजगारी दिवस राज्य के उन लाखों बेरोजगार युवाओं की हताशा, निराशा और आक्रोश का प्रतीक है, जिन्होंने इस युवा विरोधी हेमंत सरकार से नौकरी देने की आस लगा रखी थी।

मरांडी ने कहा, 5 लाख सरकारी नौकरी, नियोजन नीति, स्थानीय नीति जैसे मुद्दों पर युवाओं के साथ विश्वासघात हुआ। हेमंत ने रोजगार के मुद्दे पर पूरी बेशर्मी के साथ सड़क से लेकर सदन तक झूठ बोला और सबको गुमराह करने का प्रयास किया। अब झारखंड के कर्णधार युवा साथी ही युवा विरोधी हेमंत सरकार का अंत कर बेरोजगारी दिवस के कलंक को समाप्त करेंगे।


 

Tags - Babulal marandiHemant sorenJharkhand News