logo

दिल्ली में राहुल और खड़गे से हेमंत सोरेन ने की मुलाकात, झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कह दी बड़ी बात

कपदी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान हेमंत सोरेन की पत्नी और गांडेय विधायक कल्पना सोरेन भी उनके साथ थीं। इस मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन निकले और मीडिया से बात की। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बहुत दिन से राहुल गांधी से और मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करनी थी लेकिन समय नहीं मिल रहा था। आज हमे समय मिला तो हमने उनसे एक शिष्टाचार मुलाकात की। 

चुनाव की रूपरेखा तय की गई
जब उनसे पूछा गया कि चुनाव को लेकर कुछ चर्चा हुई तो उन्होंने कहा कि अब होगी। जब सीएम हेमंत से पूछा गया कि जातीय जनगणना को लेकर वह क्या कहेंगे क्योंकि आरएसएस का बयान आया है। इस पर हेमंत सोरेन ने कहा कि वो लोग तो बयान देंगे ही। उनको बयान देने दीजिए। हमें अपना काम करने दीजिए। बाकी सब कुशल मंगल है। शांतिपूर्ण है। आगे मजबूती के साथ हमलोग सरकार चलाए और चुनाव भी लड़े इसकी रूपरेखा तैयार की गई। 


दिल्ली में झारखंड भवन का करेंगे उद्घाटन
सीएम हेमंत सोरेन मंगलवार, 3 सितंबर को दिल्ली में नए झारखंड भवन का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर मंत्री डॉ. रामेश्वर फरांव और सत्यानंद भोक्ता सहित कई अधिकारी मौजूद होंगे। जानकारी के लिए बता दें, दिल्ली के कनॉट प्लेस में बंगला साहिब रोड पर नया झारखंड भवन बनाया गया है। इसमें 50 गेस्ट रूम हैं। इस भवन के उद्घाटन के लिए सीएम हेमंत सोरेन दिल्ली पहुंचे हैं।