logo

कोयला-जमीन बेचने वाले हेमंत सोरेन ने बेच दी युवाओं की नौकरियां- बाबूलाल मरांडी

babulal_21.jpg

द फॉलोअप डेस्क
BJP के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने JSSC पेपर लीक मामले में हेमंत सोरेन पर आरोप लगाया है। बाबूलाल ने पेपर लीक में उच्च स्तर पर बैठे लोगों और उनके करीबियों के शामिल होने का आरोप लगाया है। साथ ही हेमंत सोरेन और उनके करीबी मित्र विनोद सिंह पर भी इसमें शामिल होने की बात कही है। उन्होंने यह आरोप ईडी की ओर से कोर्ट में पेश किए गए हलफनामे के आधार पर लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने सीएम चंपाई सोरेन से मांग की है कि JSSC-CGL पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाए। इसे लेकर बाबूलाल ने सोशल मीडिया एक्स पर दो पोस्ट किए हैं। 


कोयला, बालू, जमीन ही नहीं बल्कि युवाओं की नौकरियां भी बेच रहे थे हेमंत
बाबूलाल ने ट्वीट कर लिखा है कि हेमंत सोरेन सिर्फ पत्थर, कोयला, बालू, जमीन ही नहीं बल्कि युवाओं की नौकरियां भी बेच रहे थे। हेमंत सोरेन के परम मित्र विनोद सिंह के यहां से JSSC परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड बरामद हुए हैं, ईडी की जांच में इसका खुलासा हो चुका है। पूर्व सीएम आखिर झारखंड के गरीब छात्रों के भविष्य को बेचने की क्या कीमत कीमत लगाई है आपने?


जेएसएससी अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड मिलने पर सवाल उठाया
एक अन्य पोस्ट में बाबूलाल ने लिखा है कि हेमंत सोरेन के करीबी विनोद सिंह के घर से जेएसएससी अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड मिलने पर सवाल उठाया है। उन्होंने लिखा कि मैं शुरू से कह रहा था कि इतना बड़ा पेपर लीक घोटाला 'ऊपर' की संलिप्तता के बिना नहीं हो सकता। ये बातें मैंने अपने अनुमान के आधार पर कही थीं, लेकिन आज ईडी ने कोर्ट में हेमंत सोरेन की रिमांड अवधि बढ़ाने के लिए जो 12 पेज की जानकारी दी है, उसमें लिखा है कि हेमंत के सखा आर्किटेक्ट विनोद सिंह के मोबाइल फोन और घर से बड़ी संख्या में छात्रों के एडमिट कार्ड बरामद हुए हैं, जिन्हें पैसे लेकर बहाल किया जाना था।

 हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\