logo

लातेहार : टेलर ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मारी, 100 मी तक घसीटा; बच्चे सहित 3 की मौत

accident_pic4.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लातेहार के बालूमाथ थानाक्षेत्र अंतर्गत चंदवा रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे में माता-पिता और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल है। घायल को इलाज के लिए RIMS में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार अभिजीत ग्रुप पावर प्लांट की स्कैप पाइप ले रही ट्रेलर ने बाइक को रौंद दिया। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लगातार पुलिस से न्याय से गुहार लगा रहे है। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

साप्ताहिक बाजार से खरीदारी कर लौट रहा था परिवार

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बालूमाथ थानाक्षेत्र के मकईयाटांड़ में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में एक दंपती अपने 2 बच्चों के साथ मोटरसाइकिल से आए थे। बाजार से खरीदारी करने के बाद बाइक पर ही पति-पत्नी और 2 बच्चे वापस चंदवा की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार दंपति और 1 बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान विजय गंझू (27 साल), देवंती देवी (24 साल) और अमृत गंझू (8 साल) के रूप के हुई है। वहीं 3 साल की अंकिता कुमारी को गंभीर स्थिति में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। वहीं घायल अंकिता को इलाज के लिए ले जाने के लिए बालूमाथ थाना प्रभारी धर्मेंद कुमार महतो ने आर्थिक मदद की है। 

100 मीटर तक बाइक को घसीटा

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि चंदवा की ओर जा रहे बाइक को अभिजीत ग्रुप पावर प्लांट की स्कैप पाइप ले रही ट्रेलर ने रौंद दिया। हादसे के बाद ट्रेलर का चालक रुका नहीं बल्कि मोटरसाइकल में धक्का मारकर उसने उसे 100 मीटर तक घसीटता रहा।इसके बाद मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N