logo

गुमला में पति ने पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप दिया, बोला– तुम खुश तो हम खुश

्हतपोल1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गुमला के कामडारा प्रखंड मुख्यालय स्थित कुम्हार टोली में शुक्रवार को एक अनोखा दृश्य देखने को मिला। संजय टोपनो नामक एक युवक ने अपनी पत्नी करमी सुरीन (एक बच्ची की मां) को उसके प्रेमी संदीप बारला के हवाले कर दिया। यह मामला दिनभर कामडारा में चर्चा का विषय बना रहा। जानकारी के मुताबिक कामडारा कुम्हार टोली निवासी संजय टोपनो और करमी सुरीन की शादी लगभग पांच साल पूर्व हुई थी। दोनों पति-पत्नी को एक पांच साल की बेटी भी है।


एक साल पहले शुरू हुई दोनों की कहानी 
इधर करीब एक साल पहले महिला करमी सुरीन और संदीप बारला की मुलाकात हुई और दोनों के बीच प्रेम का परवान धीरे-धीरे चढ़ने लगा। दोनों गुपचुप तरीके से मिलने लगे थे। इसकी खबर जब पति को हुई तो उसने तुरंत अपनी पत्नी की मां, भाई और सभी सगे संबंधियों सहित ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद शुक्रवार को उसने गांव में एक बैठक बुला कर पत्नी के प्रेमी संदीप बारला को भी बुलाया गया। इसके बाद पति ने ग्रामीणों के समक्ष अपनी पत्नी करमी सुरीन को उसके प्रेमी संदीप बरला के हवाले कर दिया। 


प्रेमी के साथ रहने को तैयार हुई पत्नी 
करमी सुरीन भी ग्रामीणों के समक्ष अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए तैयार हो गई। वहीं उनकी पांच साल की बेटी को पिता ने अपने साथ रख लिया। बैठक के उपरांत दोनों पक्षों की हुए फैसले की एक प्रति कामडारा थाना मे भी दिया गया।