logo

Crime : पति ने पत्नी को गला घोंटकर मार डाला, बोला- उसके इलाज के लिए पैसे नहीं थे

murder7.jpg

धनबाद: 

धनबाद के निरसा थानाक्षेत्र में हुए आलटी बीबी हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी में मृतका के पति करीम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दिए इकबालिया बयान में आरोपी करीम अंसारी ने बताया कि वो पत्नी के इलाज का खर्चा नहीं जुटा पा रहा था। करीम ने ये भी बताया कि उसे किसी और लड़की से प्यार भी था। 

गला घोंट कर पत्नी को मार डाला
करीम अंसारी ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि उसने गला घोंट कर आलटी बीबी की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि पूरे मामले में करीम अंसारी के परिवार वालों ने इसे उकसाया भी था। घटना के बाद से ही पुलिस करीम अंसारी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। ओपी प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद करीम जंगल में छिपा था। 

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी
ओपी प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि, गुप्त सूचना मिली थी कि करीम पिंडराहाट के खेलाचंडी मंदिर के पास छिपा है। सूचना के आधार पर पुलिस वहां पहुंची और करीम को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि बीते दिनों आसनलिया पंचायत के पलासिया गांव में एक निर्माणाधीन मकान से आलटी बीबी का शव मिला था। आलटी बीबी का शव फंदे से झूलता मिला था। 

भाई मुख्तार अंसारी ने की थी शिकायत
मामले में मृतका आलटी बीबी के भाई मुख्तार अंसारी ने ससुराल वालों को नामजद करते हुए थाने में लिखित शिकायत दी थी। मुख्तार ने पुलिस को बताया था कि शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर उसकी बहन को प्रताड़ित किया जा रहा था। मुख्तार ने आलटी बीबी के ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया था।