logo

आई फियर कि सुसाइड..., जेब में लेटर रख बहुमंजिला इमारत से कूदा छात्र; मौत

up6.jpg

द फॉलोअप डेस्क, नेशनल 
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक छात्र ने बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली है। छात्र 11वीं कक्षा में पढ़ रहा था। आत्महत्या के बाद छात्र के पॉकेट से सुसाइड नोट मिला है। आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटनास्थल का जायजा ले रही है। मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना के एटीएस अडवांटेज सोसाइटी का बताया जा रहा है। मृतक की पहचान 17 वर्षीय नव खन्ना के रूप में की गई है। 

अपार्टमेंट की 24वीं मंजिल से गिरा युवक
गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एटीएस अडवांटेज सोसाइटी अपार्टमेन्ट के 24वें मंजिल से गिरने से मौत हो गई है। पुलिस घटनास्थल पहुंची तब तक नव खन्ना की जान जा चुकी थी। पुलिस ने सोसाइटी के लोगों से पूछताछ कर कारण जानना चाहा। लोगों ने बताया कि आखिरी दफा नव खन्ना को उसके दोस्तों के साथ बिल्डिंग के 24वें तल्ले पर देखा गया था। 

मृतक के पास से मिला सुसाइड नोट 
पुलिस ने नव खन्ना के शव की तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट से आत्महत्या के पीछे की वजह नहीं मिल पाई। सुसाइड नोट में लिखा है आई फियर कि सुसाइड फेल न हो जाये। फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म। हालांकि, पुलिस नव खन्ना की मौत की जांच अलग-अलग एंगल से कर रही है। गाजियाबाद पुलिस अफसर स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया से आत्महत्या लगता है। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों और उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

 

Tags - uttar pradesh crime newsghajiyabad newsuttar pradesh policesucide news