logo

गुमला : महुआ पेड़ के लिए किया भाई का कत्ल, शराब पीने बुलाया घर फिर धारदार टांगी से किया वार 

jouioi.jpg

गुमला: 

बिशनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना क्षेत्र में रिश्तों का खून हुआ है। यहां एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी। हत्या का आरोप लालमोहन नगेसिया पर लगा है। वहीं मृतर की पहचान नंदेश्वर नगेसिया के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि लालमोहन ने अपने चचेरे भाई नंदेश्वर को शराब पीने के लिए अपने घर बुलाया और वहां उसकी हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


जमीन को लेकर था विवाद 
बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। कुछ दिनों से महुआ पेड़ को लेकर भी दोनों में झगड़ा चल रहा था। जिसके बाद लालमोहन ने हत्या करने की योजना बनाई और रात में शराब पीने के लिए उसे अपने घर बुलाया। दोनों एक साथ रात में आंगन में बैठे कर शराब पी रहे थे। तभी रात के लगभग 9:30 बजे लालमोहन ने अचानक टांगी से नंदेश्वर के सिर पर वार कर दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। 


गिरफ्तार हुआ आरोपी 
गुरदरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां आरोपी लालमोहन को ग्रामीणों ने पहले से पकड़ कर रखा था। उन्होंने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने बताया है कि आपसी विवाद में हत्या की गई है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ चल रही है।