logo

गुमला में बेटे ने पहले बीमार पिता को फल खिलाया, फिर टांगी से काट कर की हत्या 

son_killed_father.jpg

द फॉलोअप डेस्क: 
गुमला जिले के सदर थाना क्षेत्र के फसिया पंचायत के ढोढरीटोली में एक बेटे ने अपने बीमार पिता की टांगी से मार कर हत्या कर दी। घटना मंगलवार शाम की है। जब जगदीश प्रधान अपने पिता चंदरू प्रधान को अस्पताल से इलाज करा कर घर लाया था। हत्या करने के बाद जगदीश टांगी लेकर घर के बाहर खड़ा हो गया। वह किसी को अंदर जाने नहीं दे रहा था। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। 

मृतक की बेटी मैनी देवी से मिली जानकारी के अनुसार जगदीश शराबी था। वहीं 3-4 दिनों से उसके पिता की तबीयत ठीक नहीं थी। जगदीश अपने पिता को सदर अस्पताल गुमला इलाज के लिए ले गया। घर आने  के दौरान उसने अपने पिता के लिए फल खरीदा। घर आकर उसने अपने पिता को फल खिलाया फिर टांगी से हमला कर की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद जगदीश कुत्ते को टांगी से पीटने लगा। जिसकी अवाज सुनकर मैनी वहां पहुंची। इसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। 

सदर थाना के थानेदार सुरेंद्र कुमार सिंह पुलिस दल के साथ घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद दरवाजा तोड़ कर वे लोग अंदर गए। अंदर जाते ही जगदीश सभी लोगों पर टांगी से हमला करने लगा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार किया। वहीं सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने बुधवार को शव को परिजनों को सौंप दिया।

Tags - गुमला सदर थाना क्षेत्र हत्या Gumla Sadar police station area murder