logo

झारखंड : 5 जिलों में अलग अलग घटनाओं में 6 की मौत, कहीं झोलाछाप डॉक्टर ने ली जान तो कहीं तेज रफ्तार बनी कहर

WhatsApp_Image_2022-05-29_at_7_31_11_PM2.jpeg

रांची

पलामूः रविवार को झोलाछाप डॉक्टर ने एक महिला की जान ले ली है। यह घटना पांकी थाना क्षेत्र की है  घटना के बाद झोला छाप डॉक्टर ने क्लिनिक बंद कर फरार हो गया है। वहीं, महिला के परिजनों ने शव को लेकर पांकी थाना पहुंच गए और डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन करने लगे।

धनबादः  ईस्ट बसूरिया ओपी अंतर्गत झारखंड पब्लिक स्कूल के समीप तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ओवरटेक करने के क्रम में गुपचुप ठेला गाड़ी को अपने चपेट में ले लिया। जिससे दो लोगों की मौत हो गई। झारखंड पब्लिक स्कूल के सामने एक गुपचुप का ठेला खड़ा था, एक युवक गुपचुप खा रहा था, तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो एक ऑटो को ओवरटेक करने लगी। इस दौरान चालक ने स्कॉर्पियो से नियंत्रण छोड़ दिया और स्कॉर्पियो ने गुपचुप ठेले को अपने चपेट में ले लिया। स्कॉर्पियो की तेज टक्कर से ठेला गाड़ी बगल के खेत में जा गिरी. गुपचुप खाने वाला युवक स्कॉर्पियो की टक्कर से बीच सड़क पर जा गिरा। ठेले को टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो का ड्राइवर बाहर निकला और भाग निकला।

गढ़वा: रविवार को एक पति पत्नी भीषण सड़क हादसे में का शिकार हो हो गए. इस सड़क हादसे के बाद आसपास के लोग तुरंत वहां पहुंचे और दोनों को अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने महिला की मृत घोषित कर दिया. कहा जा रहा है कि इन दोनों कि शादी को एक महीने भी नहीं हुए थे।

रांचीः झारखंड की राजधानी रांची में पत्नी ने 20 वर्षीय बेटे के साथ मिलकर धारदार हथियार से मारकर अपने पति की हत्या कर दी. यह घटना जिला के नामकुम थाना अंतर्गत खरसीदाग ओपी क्षेत्र में हुई है. जहां सुखराम होरो की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गयी. यह घटना शनिवार की देर रात में हुई है.

खूंटीः जिले के अड़की थाना क्षेत्र के लेंबा गांव में प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी सुरेश मुंडा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। प्रेमिका के परिजनों पर प्रेमी के परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया है. सूचना मिलने पर पहंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जां