logo

Dhanbad : दुकान में जा घुसा बेकाबू हाइवा, गनीमत थी कि...

haiwa.jpg

धनबाद: 

धनबाद के निरसा में भीषण सड़क हादसा हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक एक हाइवा सड़क किनारे मौजूद एक दुकान में घुस गया। घटना में दुकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। गनीमत रही कि हादसे के वक्त दुकान में कोई मौजूद नहीं था। यदि दुकान में उस वक्त लोग होते तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी। दुकान टूटने से दुकानदार आक्रोशित है। 

हादसे के वक्त दुकान में कोई नहीं था
ये पूरी घटना निरसा थानाक्षेत्र अंतर्गत गभला मोड़ के पास का है। यहां सोनबाद की ओर से आ रहा हाइवा असंतुलित होकर सड़क किनारे मौजूद दुकान में घुस गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हाइवा की रफ्तार काफी तेज थी। यदि उस समय दुकान में लोग होते तो बड़ा हादसा हो सकता था। इधर दुकान टूटने से काफी नुकसान हुआ है। 

हाइवा के मालिक ने मुआवजा नहीं दिया
दुकानदार समीर गोराई ने बताया कि वो दुकान में रोजाना सामान बेचकर परिवार का भरण-पोषण किया करता है। दुर्घटना में दुकान को काफी नुकसान पहुंचा है। आर्थिक नुकसान भी हुआ है। समीर ने कहा कि गनीमत है कि मैं हादसे के वक्त दुकान में नहीं था। समीर का कहना है कि हाइवा के मालिक मंजुरा अंसारी ने वादा किया था कि नुकसान की भरपाई करेगा। बतौर मुआवजा 1 लाख रुपये देगा लेकिन अभी तक उसे नुकसान की भरपाई नहीं मिली।