logo

सेवानिवृत्त टीचर ने भतीजी का रेप किया, प्रेग्नेंट हुई तो सामने आया सच; ग्रामीणों ने जूते की माला पहनाकर घुमाया

a1519.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, चक्रधरपुर:

ग्रामीणों ने सेवानिवृत्त टीचर को जूतों और चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। उसकी पिटाई भी की। टीचर पर आरोप है कि उसने अपनी सगी नाबालिग भतीजी के साथ रेप किया जिससे वह प्रेग्नेंट हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने पीड़िता को कोई दवा खिलाई जिससे वह बेहोश हो गई। घटना का पता चलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गये और आरोपी की पिटाई कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी टीचर को जूते-चप्पलों की माला पहनाई और पूरे गांव में जुलूस निकाला। मामला झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत चक्रधरपुर का है। यहां गोपीनाथपुर पंचायत के सनाईकुटी गांव में सेवानिवृत्त टीचर ने भतीजी का रेप किया। 

नाबालिग भतीजी का कई बार रेप किया
ग्रामीणों ने बताया कि गोपीनाथपुर पंचायत के सेनाईकुटी गांव का रहने वाले सेवानिवृत टीचर चरण हांसदा ने अपनी नाबालिग भतीजी का कई बार रेप किया जिससे वह गर्भवती हो गई। पीड़िता इस समय 6 माह की गर्भवती है। वह पिछले काफी समय से चरण हांसदा के साथ उसके घर पर ही रहती थी। ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि चरण हांसदा चरित्रहीन किस्म का व्यक्ति है। उसकी गलत हरकतों की वजह से ग्रामीण पहले से भी परेशान हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी ने संभवत गर्भपात कराने की नीयत से पीड़िता को दवा खिलाई थी जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद पूरे गांव को वारदात का पता चला। 

ग्रामीणों ने पीड़िता को अस्पताल भिजवाया
ग्रामीणों ने पीड़िता को सहिया की मदद से चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भिजवाया। टोकलो थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना नहीं मिली है। मामले की छानबीन जारी है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। 

ग्रामीणों ने जूते-चप्पलों की माला पहनाई
घटना को लेकर जो तस्वीर सामने आई है उसमें देखा जा सकता है कि आरोपी टीचर के गले में जूते और चप्पलों की माला है। उसे लेकर गांव भर में जुलूस निकाला गया है। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण भी नजर आते हैं। पूरे गांव में घुमाने के बाद उन्हें पेड़ के पास बिठा दिया गया।

समाचार लिखे जाने तक सूचना नहीं मिली थी कि इस मामले की जानकारी पुलिस को थी या नहीं। 
 

Tags - Jharkhand NewsCrimeRapeRape of a GirlJharkhand Crime News