logo

मांडर उपचुनाव : इरफान और उमाशंकर अकेला ने शिल्पी नेहा तिर्की के लिए मांगा वोट, कहा- बीजेपी की हार निश्चित है

a342.jpg

डेस्क: 

कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी और उमाशंकर अकेला ने मांडर प्रखंड के कई गांवों में गठबंधन की उम्मीदवार शिल्पी नेहा तिर्की के पक्ष में  जनसंपर्क अभियान चलाया। दोनों विधायकों ने ग्राम  बहेरा टोली, अंबा टोली , मालती, टांगर बदली सरका कानभिठा चटवाल में जनचौपाल लगाकर लोगों को संबोधित किया और शिल्पी नेहा तिर्की के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

ओवैसी के समर्थकों ने ज्वॉइन किया कांग्रेस
विधायक इरफान अंसारी और उमाशंकर अकेला ने मांडर में  कार्यक्रम के दौरान एआईएमआईएम के कई कार्यकर्ताओं को कांग्रेस ज्वॉइन करवाया। कांग्रेस ज्वॉइन करने वालों में  एआईएमआईएम के मांडर प्रखंड अध्यक्ष इम्तियाज अंसारी, कोषाध्यक्ष यूनुस अंसारी, वसीम अंसारी, गुलरेज अरशद अंसारी, इरशाद अंसारी, राजेश कुमार, रिजवान अंसारी के अलावा बड़ी तादाद में लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा।

 इस मौके पर इरफान अंसारी ने कहा कि  बंधु तिर्की के साथ बीजेपी ने साजिश की। इनकी सदस्यता को खत्म करवाया है। देवकुमार धान को बीजेपी ने ही उतारा है। 

एआईएमआईएम को बीजेपी की बी टीम बताया
इरफान अंसारी ने कहा कि एआईएमआईएम दरअसल, भारतीय जनता पार्टी की बी टीम है। बीजेपी ने ही एआईएमआईएम को चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी दिया है। कहा कि मांडर की जनता के साथ बंधु तिर्की का परिवारिक रिश्ता है। उन्होंने अपना पूरा जीवन मांडर की जनता के लिए समर्पित कर दिया है। उपचुनाव में  शिल्पा नेहा तिर्की की जीत पक्की है। बीजेपी के साजिश को मांडर की जनता अपने वोटों से करारा जवाब देगी। बीजेपी की हार तय है।

 

बीजेपी ने बंधु तिर्की के खिलाफ साजिश रची
विधायक उमाशंकर अकेला ने कहा कि बीजेपी षड्यंत्र रचने के लिए ही जानी जाती है। जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार आई है तब से देश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है। बीजेपी ने बंधु तिर्की को जिस साजिश के तहत सदस्यता ख़त्म करवाई है उसका जवाब मंडार की जनता शिल्पी नेहा तिर्की को भारी मतों से जिता कर देगी। मांडर की जनता ने  मन बना लिया है कि बंधु तिर्की के मान-सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने देंगे चाहे बीजेपी जितना भी साजिश कर ले।