logo

बजट सत्र : ...क्या हुआ जब इरफान अंसारी ने भानुप्रताप शाही को गरिमा में रहने की नसीहत दे डाली

irfffffff.jpg

रांचीः

जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने नारायणपुर प्रखंड में डिग्री कॉलेज के स्थापना की मांग की है। डॉ. अंसारी ने कहा नारायणपुर और करमाटांड़ दोनों घनी आबादी वाले प्रखंड है जिसमें ज्यादातर आदिवासी, दलित और अल्पसंख्यक लोग हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण यहां के ज्यादातर बच्चे उच्च शिक्षा से वंचित रह जाते हैं। यहां के बच्चों को भी अच्छी शिक्षा का हक़ है। अतः सरकार जल्द से जल्द डिग्री कॉलेज की स्थापना कर बच्चों को सौगात दे।

 

भानु प्रताप शाही पड़ भड़के 
सदन की कार्यवाही के दौरान बीजेपी विधायक भानु प्रताप शाही द्वारा शोर किए जाने पर डॉ. इरफान अंसारी ने उन्हें सदन की गरिमा और जनमुद्दों का खयाल रखने की नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि भानु प्रताप शाही आदतन हर मुद्दे पर अनाप-शनाप बयान देते हैं। जनहित के विषयों से उनका कोई सरोकार नही है। हम सभी विधायक रात-रात जग कर जनता से जुड़े विषयों और सवालों को तैयार कर सदन में उठाते हैं ताकि उनकी समस्याओं का समाधान हो। लेकिन बीजेपी विधायक बेवजह हो हंगामा कर सदन को बाधित करने की कोशिश करते हैं। 

 


 जनता को दिग्भ्रमित करते हैं
विधायक ने कहा कि बीजेपी के लोग गलत नैरेटिव  चलाकर और जनता को दिग्भ्रमित कर चुनाव जीत जाते हैं लेकिन हम लोग बड़ी मेहनत से विकास कार्य और जनमुद्दों पर मुखर हो कर चुनाव जीतते हैं।  जनता ने हमें विधानसभा उनकी आवाज़ बनाकर भेजा है न कि हंगामा करने।