logo

इरफान अंसारी को किस बात का है डर, सीएम हेमंत को क्यों देने लगे सलाह; बताया बॉस

a224.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के लिए कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी सामने आए हैं। सीएम हेमंत को बॉस कहकर संबोधित करते हुए डॉ. अंसारी ने भरोसा दिया है कि किसी भी मुश्किल परिस्थिति में वे खड़े रहेंगे। जामताड़ा विधायक ने साथ ही हेमंत सोरेन से यह भी कहा है कि वे किसी के बहकावे में आकर कोई गलत निर्णय न लें। गौरतलब है कि इरफान अंसारी पहले भी खुद को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को राम और खुद को उनका हनुमान बता चुके हैं। समय-समय पर वह अपनी भक्ति जाहिर भी करते हैं। 

वायरल हो रहा है इरफान अंसारी का ट्वीट
दरअसल, जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉ. इरफान अंसारी का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। ट्विटर (एक्स) पर इरफान अंसारी ने लिखा कि बॉस आप हमारी शान हैं। आप से विनम्र आग्रह है कि बाहरी लोगों के बहकावे में आकर आगे कोई गलत निर्णय ना लें। आप एक मजबूत शासक हैं। अपनों को पहचानें जो आप के लिए निस्वार्थ खड़ा रहता है। मैं आपका हूं और हमेशा आपका रहूंगा। साफ सुन लीजिए। आपको अगले 25 साल तक कोई नहीं हटा सकता। यह मेरा वादा है। 

इरफान अंसारी को सता रहा है किस बात का डर!
अब इरफान अंसारी ने स्पष्ट नहीं किया है कि वह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की किस गलती का जिक्र कर रहे हैं और कौन सी गलती नहीं दोहराने की अपील कर रहे हैं। बता दें कि कुछ महीने पहले ही इरफान अंसारी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को संबोधित करते हुए एक वीडियो जारी किया था जिसमें लोकसभा सीटों के बंटवारे पर उनसे बड़ा दिल दिखाने की अपील की थी।