logo

मैं अच्छा क्रिकेटर हूं इसलिए राहुल गांधी और हेमंत सोरेन ने अंतिम ओवर में बैटिंग करने का मौका दियाः इरफान अंसारी

jimi.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मैं एक अच्छा क्रिकेटर रहा हूं इसलिए राहुल गांधी और हेमंत सोरेन ने बड़े विश्वास के साथ अंतिम ओवर में मुझे बैटिंग का मौका दिया है। आप देखते रहिए कि मैं अंतिम ओवर में कितने राजनीतिक छक्के लगाता हूं। विकास की आंधी तो मैं विधायक रहकर लाया था। अब तो मंत्री बन गया हूं और इस कम समय में मैं क्या-क्या कर सकता हूं यह आपको बता नहीं सकता। इरफान अंसारी झारखंड सरकार में मंत्री बनने के  बाद जामताड़ा पहुंचे। जामताड़ा कोर्ट मोड़ स्थित हनुमान मंदिर के समक्ष माथा टेकने के बात पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं।

 


इरफान अंसारी ने कहा कि मेरा एकमात्र उद्देश्य बगैर किसी भेदभाव के विकास करना है। विकास के मामले में मैंने अधिकारियों को भी कह दिया है कि किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं करूंगा। डॉक्टर इरफान ने कहा कि मंत्री बनने के बाद जामताड़ा के लिए स्वीकृति 11 हजार अबुआ आवास को बढ़ाकर मैंने 32 हजार कर दिया। दो बड़े पुल और 32 प्रमुख सड़कों की स्वीकृत करने के बाद में जामताड़ा आया हूं। उन्होंने कहा कि सभी 81 विधानसभा क्षेत्र मेरे लिए एक जैसे हैं इसलिए मैंने सभी कार्यपालक पदाधिकारी से कहा है कि अपने क्षेत्र के विधायकों से मिलकर वहां के ग्रामीण समस्याओं पर फोकस करें। 


डॉक्टर इरफान ने कहा कि मैंने संविधान की कसम खाई है कि किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं करूंगा और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि चाहे पक्ष के विधायक हो या विपक्ष के मैं सभी के साथ एक जैसा व्यवहार और विकास का काम करूंगा। भानु प्रताप शाही की प्रतिक्रियाओं के बारे में पूछे जाने पर डॉक्टर इरफान ने कहा कि मैं भानु प्रताप शाही को बहुत हल्के में लेता हूं। जिस व्यक्ति ने मंत्री रहते हुए 5000 करोड़ का घोटाला किया, राज्य के गरीबों के दवाइयों का पैसा खाया हो वैसे आदमी से क्या बात करूं। 
 

Tags - irfan ansari irfan ansari news irfan ansari latest news irfan ansari jamtara jamtara news