logo

फिर इरफान अंसारी के बयान ने मचाया सियासी घमासान, ये क्या बोल गये विधायक जी

hanu.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जामताड़ा विधायक इरफ़ान अंसारी अपने बेतुके बयानबाजियों के लिए अक्सर विवादों से घिरे रहते है। फिर उन्होोंने बेतुका बयान दिया है जिससे सियासी घमासान छिड़ गया है। जामताड़ा विधायक इरफ़ान ने सोशल मीडिया एक्स पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल जाने पर और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन को लेकर लिखा है कि "नकली राम भक्तों ने मेरे असली राम को जेल में बंद कर दिया। मेरी भाभी सीता मां दुर्गा की अवतार @bjpjhark को जलाकर भस्म कर देगी। साथ में उनका हनुमान कदम से कदम मिलाकर रावण की लंका को जलाकर राख कर दूंगा। लोगों से अपील किया कि सीता मां के एक एकआंसू का बदला ले और राम जी को सही सलामत वापस लाने मेरी मदद करे।" 


बाबूलाल ने किया पलटवार 
वहीं इस बयान के बाद झारखंड में सियासी पारा चढ़ने लगा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने भी इरफ़ान अंसारी के बयान को धार्मिक भावना को ठेस पहुँचाने वाला बताया है। उन्होंने लिखा कि "बेशर्मी की भी हद होती है। @IrfanAnsariMLA जी, आप दूध पीता बच्चा नहीं है। ठीक चुनाव के वक्त अपने ऐसे घटिया उन्मादी वक्तव्य से  किसी की धार्मिक भावना को ठेस पंहुचाने का काम आप क्यों कर रहे हैं? बिल्ली के भाग्य से छींका टूटा ये तो समझ में आ रहा है। मंत्री पद पाने की लालच में आप किसी के तलवे चाटिये, कुछ भी करिये लेकिन किसी दूसरे की धार्मिक भावना को ठेस पंहुचाने का ख़तरनाक खेल मत खेलिये।"

  

 


इसके बाद इरफान अंसारी ने एक और ट्वीट कर कहा है कि "अनर्थ हो गया @ShahiPratap जी गया एक लुटेरा भाजपा में जाकर बड़ा हीतैसी बन बैठा। उनके नेताओं से बौखलाहट से यह साफ हो गया की ये आदिवासियों को मूर्ख समझते हैं अगर मैंने मेरे श्रद्धेय की कार्यों की तुलना हमारे कल्पना सोरेन भाभी से कर दिया तो उनको बौखलाहट पैदा हो गई।अगर मैं हेमंत सोरेन जी को भगवान राम की तरह समझा भाभी कल्पना को दुर्गा रूपी अवतार की तरह समझा तो कोई पाप नहीं किया।आज पता चला बीजेपी के लोग आदिवासियों के कितने दुश्मन है।"

 

 

 

Tags - Irfan Ansari Jamtara MLA Irfan Congress MLA Irfan Ansari Tweet Irfan Ansari