logo

Jamtara : इरफान अंसारी ने ग्रामीणों को दिलाई कसम, कहलवाया कि कभी बीजेपी में नहीं जाएंगे

irfanansarinews.jpg

जामताड़ा: 

अपने बयानों और गतिविधियों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी का एक वीडियो सामने आया है। शुक्रवार को जारी इस वीडियो में इरफान अंसारी अपने निर्वाचन में स्थित पोस्ता गांव में ग्रामीणों को कसम खिलाते दिख रहे हैं। ग्रामीण इरफान अंसारी के सामने कसम खा रहे हैं कि वे कभी भी भाजपा में नहीं जाएंगे। कभी भी भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं करेंगे। यहां कई ग्रामीणों ने कांग्रेस की सदस्यता भी ली। 

ग्रामीणों ने क्या कसम खाई
वीडियो में अशोक मोदी और गोपाल दत्ता नाम के 2 ग्रामीण कहते दिखते हैं कि हम लोग बीजेपी के बहकावे में आ  गये थे, इसलिए आपके खिलाफ काम किया। ग्रामीण इरफान अंसारी के सामने कहते हैं कि आपने हमारे विकास के लिए काम किया। यहां ग्रामीण काली मंदिर के सामने इकट्ठा हुए। सबने विधायक डॉ. अंसारी के सामने कांग्रेस की सदस्यता ली। हैरानी की बात है कि ग्रामीणों ने काली मंदिर के सामने कसम खाई कि वो कभी भी बीजेपी का समर्थन नहीं करेंगे। 

ग्रामीणों से क्या बोले इरफान अंसारी
यहां डॉ. इरफान अंसारी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि पीएम ने देश के लोगों को गुमराह किया। लोगों को ठगा है। इरफान अंसारी ने कहा कि पीएम केवल पूंजीपतियों की सुनते हैं।

उन्होंने कभी गरीबों की सुध नहीं ली। डॉ. अंसारी ने कहा कि जिन लोगों का वोट लेकर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने, उनका विश्वास नहीं जीता। कहा कि कभी नोटबंदी तो कभी जीएसटी के नाम पर आर्थिक नुकसान किया। लोगों को दाढ़ी, टोपी और चुटिया के नाम पर बांटा। डॉ. अंसारी ने कहा कि मैं ऐसा नहीं हूं। 

जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन
जामताड़ा विधायक ने गांव की महिलाओं से कहा कि मैं अगले सप्ताह आऊंगा। यहां एक जनसुनवाई होगी। जिन भी लोगों को आवास, पेंशन या राशन कार्ड की सुविधा नहीं मिल सकी है, उनकी समस्या का निपटारा करूंगा। डॉ. इरफान अंसारी ने यहां ग्रामीणों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। साथ ही कसम भी खिलवाई की कभी बीजेपी में नहीं जाऊंगा।