logo

8 सितंबर से फिर शुरू होगी बाबूलाल की 'संकल्प यात्रा', इस जिले में होगी पहली सभा

a5.jpeg

झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी संकल्प यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत 8 सितंबर से करेंगे। दूसरे चरण का पहला पड़ाव कोडरमा होगा। 8 सितंबर को जिले के डोमचांच प्रखंड अंतर्गत चंद्रावती मैदान हाईस्कूल के पास सभा की तैयारी हो रही है। कोडरमा बीजेपी जिलाध्यक्ष नीतेश चंद्रवंशी ने बताया कि 8 सितंबर को दोपहर 3 बजे बाबूलाल मरांडी की सभा होगी। पहले यहां 4 सितंबर को बाबूलाल की संकल्प यात्रा प्रस्तावित थी लेकिन डुमरी उपचुनाव में व्यस्तता की वजह से तारीखों में बदलाव किया गया है। 

कोडरमा में कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे बाबूलाल
गौरतलब है कि बाबूलाल मरांडी झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कोडरमा में स्थानीय नेताओं और कार्यकर्तांओं से रुबरु होंगे। इसे लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है। कोडरमा में संकल्प यात्रा की शुरुआत में बाबूलाल मरांडी के साथ केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी और विधायक नीरा यादव भी मौजूद होंगी। इस दौरान बूथ स्तर के कार्यकर्ता, पंचायत और शक्ति केंद्र प्रभारी, मंडल अध्यक्ष और आसपास के जिलाध्यक्ष भी मौजूद होंगे। 

8 सितंबर को डोमचांच में होगी बाबूलाल की सभा
पूर्व मुख्यमंत्री 8 सितंबर को राजधनार होते हुए बरियारडीह मोड पहुंचेंगे। यहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। नवलशाही होते हुए डोमचांच पहुंचकर रैली सभा में तब्दील हो जाएगी। यहां बाबूलाल, जनता को संबोधित करेंगे। 

17 अगस्त को संताल परगना से शुरू हुई संकल्प यात्रा
बता दें कि बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा 17 अगस्त को संताल परगना से शुरू हुई। बाबूलाल मरांडी ने संकल्प यात्रा की शुरुआत साहिबगंज जिला स्थित सीएम हेमंत के विधानसभा क्षेत्र बरहेट में मौजूद हूल क्रांति स्थल भोगनाडीह से की थी। बाबूलाल मरांडी ने अब तक बरहेट, बोरियो, राजमहल, महागामा, गोड्डा, पोड़ैयाहाट, लिट्टीपाड़ा, शिकारीपाड़ा, पाकुड़ और दुमका सहित संताल परगना के कई अन्य विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया है।