logo

झामुमो ने बृजभूषण सिंह से की सुनील तिवारी की तुलना, बाबूलाल पर किया तंज

a82.jpeg

रांची:

बाबूलाल मरांडी के सलाहकार सुनील तिवारी को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने निशाना साधा। सुनील तिवारी की तुलना बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह से करते हुए सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आखिर बाबूलाल मरांडी ऐसे व्यक्ति की सुरक्षा को लेकर इतने चिंतित क्यों है, जिसपर नाबालिग के यौन शोषण का आरोप है।

 

झामुमो ने सुनील तिवारी पर लगाए आरोप
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि नाबालिग घरेलु सहायिका का यौन शोषण करने वाले व्यक्ति के लिए पूरी बीजेपी चिंतित हैं। झामुमो महासचिव ने आरोप लगाया कि बाबूलाल मरांडी का सुनील तिवारी के परिवार के साथ व्यापारिक रिश्ता है। उन्होंने कहा कि आखिरकार सुनील तिवारी कौन हैं। उनकी सुरक्षा में क्या कमी है जो बाबूलाल मरांडी 4 पन्नों का खत लिख रहे हैं।

बाबूलाल को धरना देने की सलाह क्यों दी
झामुमो महासचिव ने कहा कि सुनील तिवारी इस समय बेल पर हैं। हमारी सलाह है कि यदि इतनी ही चिंता है तो बाबूलाल मरांडी धरने पर बैठ जाएं। उन्होंने आरोप लगाया कि बाबूलाल मरांडी लूट के लिए सरकारी संरक्षण मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुनील तिवारी को संरक्षण देने का मतलब है झारखंड की बहन-बेटियों को खतरे में डालना। उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा की मांग है कि राज्य सरकार सुनील तिवारी प्रकरण की पूरी जांच कराएं।