logo

JSSC-JE का रिजल्ट जारी, CM चंपाई ने अभ्यर्थियों को दी बधाई 

मस2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः  
आखिरकार JSSC-JE का रिजल्ट जारी हो गया। लंबे इंतजार और संघर्ष के बाद आयोग ने परिणाम जारी कर ही दिया। इसे लेकर मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने ट्वीट कर अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने लिखा है कि "अपनी कड़ी मेहनत एवं लगन से JSSC की डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2023 (JE) में उत्तीर्ण होने वाले सभी अभ्यर्थियों को हार्दिक शुभकामनाएं। आइये, साथ मिल कर बेहतर झारखंड बनाते हैं।" सीएम के इस ट्वीट पर अभ्यर्थी लगातार उनका आभार जता रहे हैं। 


पिंडदान भी किया गया था 
बता दें कि अभ्यर्थियों के काफी संघर्ष के बाद यह परिणाम जारी हो पाया है। इस वजह से उनमें खुशी की लहर दौड़ गई है। कुछ दिनों पहले अभ्यर्थियों ने जेएसएससी का अंतिम संस्कार भी किया था। 21 फरवरी को झारखंड डिप्लोमा स्तर (जूनियर इंजीनियर) संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के अभ्यर्थियों ने जेएसएससी की आत्मा शांति को लेकर हवन व पिंडदान किया था। हवन व पिंडदान के लिए दो पंडितों को बुलाया गया था। इसके बाद अभ्यर्थियों ने राजभवन से रांची विश्वविद्यालय तक पदयात्रा निकाली थी। 22 फरवरी की सुबह नौ बजे राजभवन के समक्ष जेएसएससी का मृत्युभोज भी किया गया था। 


भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा आयोग का आरोप लगा रहे थे अभ्यर्थी
दरअसल जेएसएससी की ओर से परीक्षा की फाइनल उत्तर कुंजी व रिस्पांस शीट जारी की जा चुकी थी। इसके बावजूद रिजल्ट नहीं निकाला जा रहा था। अभ्यर्थियों का कहना था कि जेएसएससी उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है।