logo

धनबाद : ससुर सूट का नाप लेने पहुंचे थे दामाद फंदे से लटका मिला, 10 दिन बाद थी शादी

bhuli1.jpg

धनबादः
आइआइटी आइएसएम में जूनियर टेक्निशियन के पद पर कार्यरत दीपक कुमार ने आत्महत्या कर ली है। बाथरूम के गीजर के पाइप में गमछे का फंदा बनाकर दीपक ने सुसाइड किया है। पहले उसने खुद को जलाने का भी प्रयास किया, जिसमें उसका हाथ और चेहरा भी जल गया। उसमें सफल नहीं हुआ तो फंदा बनाकर जान ले ली। बता दें कि 10 दिन बाद यानि  26 जनवरी को उसकी शादी होने वाली थी। कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। खुद दीपक ने भी अपने ऑफिस में कई लोगों को कार्ड दे दिया था। सोमवार को दीपक के ससुर उसके सूट का नाप लेने स्टाफ क्वार्टर पहुंचे थे। 


ससुर पहुंचे तब पता चला घटना के बारे में 
जब वह पहुंचे तो तो अंदर से दरवाजा बंद था। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला गया तो सिक्योरिटी को बुलाया। इसके बाद सिक्योरिटी इंचार्ज राम मनोहर कुमार की उपस्थिति में खिड़की तोड़ी गई। फिर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद दरवाजा तोड़कर बाथरूम में फंदे पर लटके दीपक का शव उतारा गया। बता दें कि इससे पहले डेढ़ माह पहले 6 दिसंबर को आइआइटी आइएसएम के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के छात्र ने भी फांसी लगा ली थी। दीपक के पिता  को सूचना दी गई है। 


अच्छे स्वाभाव का था दीपक 
दीपक के पड़ोसियों का कहना है कि वह काफी मृदुभाषी था। ज्यादातर अपने कमरे में ही रहता था। पढ़ने में भी अच्छा था। नौकरी होने के बावजूद पढ़ाई कर रहा था। बीटेक फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था। दीपक का कमरा किताबों से भरा हुआ था। दीपक ने अगस्त 2021 में आइएसएम में बतौर जूनियर टेक्निशियन ज्वाइन किया। दीपक की स्कूली शिक्षा धनबाद से ही हुई।