logo

कलयुगी भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, पिता की जान लेने के मामले में जा चुका है जेल

दुमका_न्यू.jpg

दुमका 
दुमका में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां बडे भाई ने अपने छोटे भाई को कुल्हाड़ी से मारकार हत्या कर दिया। घटना काठीकुंड प्रखंड की बिछियापहाड़ी पंचायत के आम्तल्ला गांव में सोमवार की रात घटी। बताया जा रहा है कि आरोपी ओमप्रकाश पहले भी जेल जा चुका है। कुछ साल पहले उसने अपने पिता की कुदाल से मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद वह 3 साल जेल में रहा है। स्थानीय लोगों के सहयोग से आरोपी ओमप्रकाश सिंह को पकड़ लिया गया है। फिर लोगों ने घटना की जानकारी मुखिया प्रतिनिधि छोटू मुर्मू को दिया। छोटू मुर्मू ने सूचना पुलिस को दिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों से पुछताछ कर रही है। 


ग्रामींणों के सहयोग से पकड़ा गया आरोपी
जनकारी के मुताबिक, सोमवार की रात दोनों भाई ओमप्रकाश सिंह और राजन सिंह के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े का कारण का पता नहीं चल पाया है। बात-विवाद के दौरान ही बड़े भाई ओमप्रकाश सिंह ने छोटे भाई राजन सिंह को पीछे से कुल्हाड़ी से मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से ओमप्रकाश सिंह को पकड़ लिया गया। 


पहले भी अपने पिता के हत्या के जुल्म में काट चुका है सजा
घटना की सूचना मिलते ही देर रात थाना प्रभारी नित्यानंद भोत्ता घटनास्थल पर पहुंचे।पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए हत्यारोपी को हिरासत में लिया। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी ओमप्रकाश सिंह को मंगलवार को मेडिकल चेकअप करने के बाद जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी ओमप्रकाश सिंह साल 2019 में अपने पिता को कुदाल से मारकार हत्या करने के आरोप में 3 साल जेल मे रहा था। अब ओमप्रकाश अपने भाई की हत्या के जुल्म मे पुलिस के गिरफ्त में है।