logo

RJD नेता तेजस्वी यादव की जगह BJP के तेजस्वी सूर्या को ट्रोल कर गईं कंगना, जानें पूरा मामला

ूारह2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग से पहले खूब प्रचार-प्रसार चल रहा है। इस बीच मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह उनकी जुबान फिसल गई और वह तेजस्वी यादव को तेजस्वी सूर्या कहती नजर आ रही हैं। कंगना जनसभा को संबोधित करते हुए कहती हैं, "तेजस्वी सूर्या गुंडागर्दी करते हैं और मछली खाते हैं।" बता दें कि तेजस्वी सूर्या बीजेपी के नेता और बेंगलुरु दक्षिण से सांसद हैं।


हेलीकॉप्टर में मछली खाने वाला वीडियो पर हुआ था विवाद
कंगना रनौत सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव द्वारा साझा किए गए एक वीडियो का जिक्र कर रही थीं जिसमें वह हेलीकॉप्टर में मछली खाते नजर आ रहे थे। वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया क्योंकि कई लोगों का कहना था कि वह नवरात्रि के त्योहार के दौरान मांसाहारी भोजन खा रहे थे। इस हिंदू त्योहार के दौरान, भक्त उपवास करते हैं और सख्त शाकाहारी भोजन का पालन करते हैं। 

तेजस्वी ने रिपोस्ट किया
कंगना रनौत के वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी काफी खिचाई हो रही है। अब खुद तेजस्वी यादव ने भी पोस्ट कर उनके इस वायरल वीडियो पर चुटकी ली है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर बड़े ही तंजिया अंदाज में लिखा है, 'ये मोहतरमा कौन हैं?' साथ ही उन्होंने कंगना के उस भाषण के वायरल क्लिप को रिपोस्ट किया है। 


बीजेपी उम्मीदवार कंगना की फिसली थी जुबान
दरअसल इस बार हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लोकसभा का टिकट दिया है, जहां कंगना तीसरे चरण की तैयारी में जुटी हैं। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना रनौत की जुबान फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि "तेजस्वी सूर्या गुंडागर्दी करते हैं और मछली खाते हैं." जबकि ये बात वो बिहार के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बारे में कहना चाहती थीं। जिन तेजस्वी सूर्या का नाम कंगना के मुंह पर गलती से आ गया वो खुद उनकी ही पार्टी बीजेपी के बेंगलुरु दक्षिण से सांसद हैं। 

Tags - Kangana Ranaut Kangana news Kangana from Mandi Kangana Ranaut actor Kangana trolled Tejasvi Surya Kangana Ranaut Kangana trolled BJP