logo

चिराग पासवान को नजरअंदाज करके निकल रही थीं कंगना, आवाज देकर लगाया गले

मपगीोु2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद अब सरकार बनाने की कवायद तेज हो गई है। इन चुनावों में बहुमत हासिल करने वाले दल एनडीए ने आज संसदीय दल की बैठक की। इस बैठक में देशभर के तमाम नेता शामिल हुए। वहीं युवा नेताओं ने भी इस बैठक में शिरकत की। बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट से चुने गए सांसद ‘चिराग पासवान’ और हिमाचल की मंडी सीट से निर्वाचित सांसद कंगना रनौत की भी यहां मुलाकात हुई। एनडीए की बैठक के बाद चिराग पासवान बाहर खड़े हुए थे। इसी समय आसमानी साड़ी और काला चश्मा लगाए कंगना रनौत वहां से गुजरीं। कंगना ने चिराग को नहीं देखा और आगे बढ़ने लगीं। 


चिराग ने हाथ देकर रोका और लगाया गले
इसके बाद चिराग ने कंगना को आवाज देकर रोका और हाथ मिलाकर गले लगाया। दोनों ने सामान्य शिष्टाचार की पूर्ती कर अपने-अपने कदम आगे बढ़ा दिए। बता दें कि चिराग पासवान और कंगना रनौत ऑनस्क्रीन कपल रह चुके हैं। साल 2011 में चिराग पासवान ने फिल्मी हीरो बनने का प्रयास किया था। चिराग ने 2011 में ‘मिले ना मिले हमसे अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में कंगना रनौत ही उनकी हीरोइन थीं। इस फिल्म में दोनों ने ऑनस्क्रीन रोमांस किया था। 


बाद में राजनीति में लौटा गये थे चिराग
फिल्म फ्लॉप होने के बाद चिराग पासवान ने भी हीरो बनने का सपना छोड़ दिया और वापस अपने पिता के द्वारा मिली विरासत की सियासत में लौट गए। चिराग पासवान तीसरी बार सांसद बने हैं। इस बार चिराग ने हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। यहां आरजेडी प्रत्याशी से साथ चली तगड़ी फाइट में चिराग ने 1.70 लाख वोटों से जीत दर्ज की है। 

Tags - Kangana Ranaut Kangana News Kangana's news Parliamentary party meeting Lok Sabha elections Chirag Paswan