logo

झारखंड : आज से 3 दिन तक पलामू में लगेगी लालू की चौपाल, कार्यकर्ताओं में उत्साह

LALU1.jpg

रांचीः
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 6 जून यानि आज पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर आ रहे हैं। दरअसल, आचार संहिता उल्लंघन मामले में वह 8 जून को पलामू कोर्ट में पेश होंगे। इस मामले में अदालत ने उन्हें तलब किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया है। चुनाव आयोग की ओर से उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 


कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर 
इधर, लालू प्रसाद यादव के पलामू आगमन को लेकर राजद कार्यकर्ताओं में उत्साह है। लालू के स्वागत में जगह-जगह पर तोरणद्वार बनाए गये हैं। राजद के नेताओं और कार्यकताओं के तरफ से लालू के स्वागत के लिए पूरी तैयारी कर ली गई  है। हर तरफ लालू यादव की फोटो और राजद का झंडा लहरा रहा है। नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी रोकर जगह-जगह स्वागत करने की योजना बनाई है।

8 जून को पेशी है लेकिन पार्टी को झारखंड में मजबूती देने की रणनीति के लिए 2 दिन पहले ही लालू पलामू आ रहे हैं। यानि आज से तीन दिन लालू की चौपाल पलामू में लगने वाली है। 


कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे 
लालू यादव पटना से हेलिकाप्टर से पलामू के चियांकी हवाईअड्डे पर लैंड करेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस पहुंचेंगे। तीन दिनों तक वह सर्किट हाउस में ही रहेंगे। झारखंड प्रदेश राजद के कार्यकारी अध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि पलामू प्रवास के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। झारखंड में राजद को मजबूत बनाने के लिए गुरुमंत्र देंगे। इस दाैरान वह कार्यकर्ताओं और नेताओं से संवाद करेंगे।