logo

ट्रिपल मर्डर से दहला लातेहार, सिरफिरे बेटे ने बाप सहित 3 को मारा

tripla.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
लातेहार जिले में ट्रिपल मर्डर की घटना घटी है। बताया जा रहा है कि एक सिरफिरे युवक ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी है। हत्या धारदार हथियार से की गई है। मृतकों में आरोपी के पिता सूरज उरांव, भाभी अनुपमा देवी और एक अन्य रिश्तेदार मंसूरिया देवी शामिल हैं। दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं। घटना जिले के सरयू प्रखंड के डबरी गांव की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। 


शराब पीकर आया था घर 
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी रंजन उरांव रविवार की रात शराब पीकर घर आया था। तभी किसी बात को लेकर घर में विवाद होने लगा जिसके बाद रंजन उरांव ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने पिता की हत्या कर दी। फिर आरोपी ने अपनी भाभी अनुपमा देवी और रिश्तेदार मंसूरिया देवी पर भी मार डाला। इस दौरान आरोपी ने अपने चचेरे भाई अमलेश उरांव और उनकी पत्नी हीरामनी देवी को भी मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।


भाभी का सिर धड़ से अलग किया
जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपनी भाभी का सिर धड़ से अलग कर दिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने घटना की पुष्टि की है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बताया जा रहा है जहां यह घटना घटी है वहां मोबाइल का नेटवर्क नहीं पहुंचता है इसलिए घटना की जानकारी लोगों को सोमवार को हो पाई। 

Tags - Latehar News Latehar News Latehar Update Latehar Daily News Triple Murder Latehar Latehar shocked by triple murder