logo

शिवम बस में हुए लूटपाट का हुआ खुलासा, 4 अपराधी गिरफ्तार; कैश भी बरामद

ेपगनोस.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
16 जनवरी को दशम थाना क्षेत्र में शिवम बस में हुए लूटकांड का खुलासा हो गया है। वारदात को लोहरदगा और गुमला के अपराधियों ने अंजाम दिया था। मामले में कुख्यात अपराधी सद्दाम, नसीर सहित चार को पुलिस ने पकड़ लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के 10 लाख रुपये भी मिल हैं। अपराधियों से पूछताछ चल रही है। मालूम हो कि दशम फॉल इलाके में अपराधियों ने 16 जनवरी को कोलकाता से रांची आ रही बस में लूटपाट किया था। बंदूक दिखाकर बस में बैठे यात्रियों से 18 लाख रुपए लूट लिए थे।


शिवम बस में लूटपाट हुई थी
घटना वाले दिन कोलकाता से रांची आ रही शिवम बस को अपराधियों ने टारगेट किया था। शिवम बस 15 जनवरी की रात कोलकाता से चली थी जैसे ही 16 जनवरी की सुबह दशम थाना क्षेत्र स्थित रांची टाटा हाइवे के नवाडीह के पास पहुंची वैसे ही बस के अंदर ही बैठे अपराधियों ने हथियार के बल पर सबको डराना शुरू कर दिया। अपराधियों ने हथियार के बल पर बस में बैठे तीन सब्जी कारोबारी से उनके पैसे भरे बैग लूट लिए। इसके बाद सभी अपराधी पैदल ही फरार हो गए। 

पहले से ही बस में सवार थे सभी अपराधी

अपराधियों ने इस लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पूरी प्लानिंग कर रखी थी। बता दें कि अपराधी तीनों सब्जी कारोबारियों की लगातार रेकी कर रहे थे। लूट की घटना को अंजाम देने के लिए ही वह पहले से ही बस में सवार होकर यात्री के रूप में बैठे थे. रांची टाटा हाइवे पर जब सुनसान स्थान मिला तो उन्होंने हथियार के बल पर बस को अपने कब्जे में लेकर कारोबारियों से पैसे लूट कर फरार हो गयेष