logo

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, गांव वालों ने देखा तो कर दी पिटाई; 2 दोस्त भी पिट गये

तदनाी1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद में तीन लड़कों को गांव वालों ने पकड़ा और उनकी पिटाई की। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। घटना शनिवार की रात की है। यह दक्षिणी टुंडी के बेगनरिया गांव की घटना है। दरअसल दक्षिणी टुंडी बेगनरिया गांव में एक युवक का युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी अपने दो साथियों के साथ शनिवार को बेगनरिया गांव पहुंचा था। प्रेमी शराब के नशे में था और अपनी प्रेमिका से बात कर रहा था। गांव वालों का कहना है कि अंधेरे में युवती के साथ बातचीत करते देख ग्रामीण भड़क गए और खदेड़कर सोमरा किस्कू को पकड़ा। 


प्रेमी के दो साथी शिवनाथ हांसदा और दीपचंद हासंदा भागने में सफल रहे। ग्रामीणों ने रात भर सोमरा को बांधे रखा। सुबह सोमरा के पिता किशुन किस्कू करमाटांड़ से 40-50 आदमी के साथ पहुंचे और अपने बेटे को निर्दोष बताया। उन्होंने कहा कि उनका बेटा शराब पीने के लिए यहां आया था। वह अधिक नशा में था इसलिए पकड़ा गया। उसका उस लड़की से कोई लेना देना नहीं था। उसके बाद वहां पंचायती बैठाई गई और रात को फरार दोनों युवक को भी लाया गया। पंचायती के दौरान ही जब बेगनरिया के लोग तीनों युवक की पिटाई करने लगे। 


पुलिस ने युवकों को बचाया
तब करमांटांड के लोगों ने विरोध किया और तब तक टुंडी पुलिस भी मौके पर पहुंची। तीनों युवकों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया। तब स्थानीय मुखिया ने अपने ऊपर जिम्मेवारी लेते हुए पंचायती कर मामले का निपटारा कराया। जुर्माना लेने के बाद मामला सलटाया गया। इस दौरान स्थिति काफी तनावपूर्ण थी, लेकिन समय पर पुलिस पहुंच कर मामला शांत कराया।