logo

LSG के मालिक संजीव गोयनका ने मैदान पर ही खोया आपा, KL राहुल की लगा दी क्लास

LSG.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
लखनऊ सुपर जाइंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के बाद एलएसजी के मालिक भारतीय अरबपति संजीव गोयनका और कप्तान केएल राहुल की बातचीत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐसा दावा किया जा रहा है कि संजीव गोयनका हार के बाद केएल राहुल को डांट लगा रहे हैं। वहीं इस बातचीत के दौरान केएल राहुल ने भी अपना आपा नहीं खोया, ऐसा लग रहा था कि वो संजीव गोयनका को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं कमेंटेटर गोयनका के मैच के तुरंत बाद और वह भी मैदान पर अपना आपा खोने से खुश नहीं थे। उन्होंने कहा कि बातचीत बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए थी। हालांकि, बातचीत का आडियो सुनायी नहीं दे रहा है। लेकिन इशारों से बातचीत की गर्मी का अंदाजा साफ महसूस किया जा सकता है।

 


इस तरह बात करने को लोगों ने बताया गलत
गोयनका वीडियो में क्रोधित दिख रहे हैं जबकि केएल राहुल असहाय खड़े थे। जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, सोशल मीडिया पर कुछ लोग यह कहने लगे कि मैदान पर हार के बाद गोयनका की ओर से इस तरह की बातचीत करना गलत था। खासतौर से जब कैमरे उन पर थे। 


केवल 9.4 ओवर में एसआरएच ने जीत दर्ज की 
यह वीडियो अब इंटरनेट पर घूम रहा है। संजीव गोयनका लगभग हर मैच में टीम के साथ नजर आते हैं। बुधवार को हैदराबाद में खेले गये मैच में एलएसजी को एसआरएच के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 165/4 का का लक्ष्य दिया था। जिसे हैदराबाद की टीम ने केवल 9.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। 

पहले भी विवादों में रहे संजीव गोयंका
संजीव गोयनका पहले भी विवादों में रहे हैं। यही कारण है कि क्रिकेट फैंस केएल राहुल को वह टीम ही छोड़ने की सलाह दे रहे हैं, जिसके मालिक संजीव हैं। बिजनेस टाइकून संजीव गोयनका लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के मालिक हैं। वैसे यह उनकी पहली टीम भी नहीं है। वे इससे पहले 2016-17 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम के मालिक थे। संजीव गोयनका ने तब भी एमएस धोनी को अचानक कप्तानी से हटाकर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया था। 


एमएस धोनी को कप्तानी से हटाना तब भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को हैरान कर दिया गया. हालांकि, धोनी को हटाने का समर्थन करने वाले फैंस उनकी खराब फॉर्म का हवाला दे रहे थे, लेकिन कोई यह बात नहीं कर रहा था कि वे पुणे की टीम से जुड़ने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को 2 बार आईपीएल चैंपियन बना चुके थे

Tags - LSG owner Sanjeev Goenka Sanjeev Goenka lost his temper KL Rahul Sanjeev Goenka  LSG-SRH