logo

रांची में राजमिस्त्री की लाठी-डंडे से पीट- पीटकर हत्या

ेपोन_238.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बेड़ो थाना के चरिमा गांव में एक राजमिस्त्री की हत्या कर दी गई है। मिस्त्री की पहचान सरवर अंसारी (27) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम गांव के चरिमा स्कूल के पास सरवर व महिला आपस में बात कर रहे थे। तभी गांव के कुछ युवक आए और दोनों को एकसाथ देखकर युवक की पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने पर करांजी गांव निवासी सरवर के परिजन व अन्य लोग चरिमा गांव पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। 


बताया जा रहा है कि रेजा बिरसमुनी उराइंन को रुपये पहुंचाने के बहाने शनिवार की देर शाम लगभग आठ बजे मिलने गये करांजी गांव के राजमिस्त्री की पीटाई से मौत हो गयी। ग्रामीणों ने शव को ईटाचिल्दरी गांव के पास बिजली टावर के निकट खेत में फेंक दिया था। जो जानकारी मिल पाई है कि उसके अनुसार जिन लड़कों ने पिटाई की है वह सभी नशे में थे। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सरवर व महिला के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा ता। जबकि दोनों शादीशुदा हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही फोरेंसिक जांच टीम घटनास्थल पहुंच कर साक्ष्य को इकट्ठा की है। मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं रेजा बिरसमुनी का कहना है कि सरवर बस उसे पैसे पहुंचाने आया था क्योंकि उसने सरवर से पैसे मांगे थे यह कहकर कि उसके पास पैसे नहीं है। इसी बात पर सरवार 500 रुपये बिरसमुनी को देने आया था। तभी आरोपी युवकों ने उसे घेर लिया और उसकी निमर्मता से पिटाई करने लगे। 


सूचना मिलने पर थाना प्रभारी नकुल शाह दल-बल के साथ रात में ही उक्त गांव पहुंचे और शव को खेत से बरामद कर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए रिम्स रांची भेज दिया। इधर मृतक के बड़े भाई मुबारक अंसारी ने थाना में कांड संख्या 40/ 2024 के तहत छह लोगों के खिलाफ नाम दर्ज प्राथमिकी करायी है। 

Tags - Ranchi News Ranchi Local News Ranchi Jharkhand News Mason Murder