logo

चतरा : मौलाना ने बच्ची के साथ किया हैवानियत भरा सुलूक, अगरबत्ती से जलाया पूरा शरीर

JHHADDD.jpg

चतरा: 
लोग अगर किसी चीज पर सबसे ज्यादा विश्वास करते हैं तो वह है अंधविश्वास, लोग अंधविश्वास में फंसकर ना जाने किस हद तक चले जाते हैं। ताजा मामला चतरा जिले से आया है जहां एक बच्ची के साथ एक मौलाना ने सारी हैवानियत की हदों को पार कर दिया। तबीयत ठीक करने के नाम पर बच्ची के साथ इस कदर दरिंदगी की कि बच्ची की स्थिति गंभीर हो गई है। जिसके बाद उसे रिम्स में भर्ती कराना पड़ा है।

 


 

मानसिक संतुलन बिगड़ा
मामला चतरा के लावालौंग प्रखंड का है। दरअसल बच्ची की होली खेलने के कारण तबियत खराब हो गई थी। जिसकी सूचना मिलने पर मौलाना मो. वाहिद ने कहा कि वह झाड़ फूंक करके बच्ची को ठीक कर देगा। पहले तो मौलाना ने बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट की फिर जलती हुई अगरबत्ती से उसके चेहरे होठ और दोनों हाथों में कई जगह जलाया। अपने साथ हुए इस सुलूक से बच्ची ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है वह कुछ भी नहीं कह रही है। फिलहाल मौलाना फरार है। 

 


चार दिनों तक करता रहा दरिंदगी
पीड़िता के पिता ने बताया कि मौलाना ने उसकी बेटी को चार दिनों तक अपने साथ ही रखा। भूत उतारने के नाम पर मेरी बेटी को बेरहमी से मारा और अगरबत्ती से जलाया। वह किसी से बातचीत नहीं कर रही है। लड़की की खराब हालात देख कुछ जागरूक लोग उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल चतरा ले गए। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे रांची रिमस रेफर कर दिया।