logo

महापौर अरुणा शंकर ने शहीद अमित शुक्ला के परिजनों से की मुलाकात, प्रकट की शोक संवेदना 

aruna.jpeg

डाल्टेनगंज  
प्रथम महापौर अरुणा शंकर सिंगरा निवासी शहीद अमित शुक्ला के परिजनों से उनके आवास पर मिलीं और शोक संवेदना प्रकट कीl प्रथम महापौर ने कहा कि शहीद अमित शुक्ला का जाना ना सिर्फ उनके परिवार या पलामू का नुकसान है बल्कि ये देश का नुकसान है। कहा, ये एक राष्ट्रीय नुकसान की तरह है, जिसकी क्षतिपूर्ति करना आसान नहीं है। 


इस मौके पर अरुणा शंकर ने उनकी धर्मपत्नी, बच्चों एवं परिवार जनों से मिलकर दुख की घड़ी में  हिम्मत से काम लेने की कामना की। उनके लिए संवेदना प्रकट की और कहा शहीद कभी मरते नहीं अमर होते है। हम सबों के बीच शहीद अमित शुक्ला हमेशा अमर रहेंगेl वे देश के लिए लड़ने वालों और शहर के युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बने रहेंगे। 

शनिवार को  हुई थी मौत 
बता दें कि अमित शुक्ला की मौत जम्मू कश्मीर में सड़क हादसे में शनिवार की सुबह हो गई थी। अमित शुक्ला बीएसएफ जवान थे। वे चचेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर आ रहे थे। शुक्रवार की रात दस बजे छिंदवाड़ा कैंप से जम्मू रेलवे स्टेशन जाने के लिए जाइलो वाहन से निकले थे। उनके साथ सीमा सुरक्षा बल की 26वीं वाहिनी के 8  जवान भी सवार थे। हादसे में शुक्ला की मौत मौके पर ही हो गयी। बाकी के जवान घायल हैं। 


 

Tags - MayorAruna ShankarmartyrJharkhand News