logo

ED की रिमांड में बेचैन हैं मंत्री आलमगीर, BP-शुगर बढ़ा; नींद भी नहीं आती

alamgir_siting.jpg

द फॉलोअप डेस्क
ED की रिमांड पर झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम का BP-शुगर लेवल बढ़ गया है। उन्हें नींद भी नहीं आ रही है। जिस कारण उनके स्टेस का लेवल बढ़ गया है। गुरुवार को सदर अस्पताल में डॉक्टरों की टीम द्वारा स्वास्थ्य की जांच के बाद ये बातें सामने आई है। डॉक्टरों द्वारा उन्हें दवाएं उपलब्ध करा दी गई है। गौरतलब है कि टेंडर घोटाला मामला में आलमगीर आलम फिलहाल ईडी की रिमांड पर हैं। उनसे पूछताछ जारी है।  


आलमगीर को स्लीप एनीमिया नाम की बीमारी 
गौरतलब है कि मंत्री आलमगीर आलम को स्लीप एनीमिया नाम की बीमारी है। इस बीमारी के दौरान सोते समय कभी-कभी सांस रुक जाती है और फिर शुरू हो जाती है। दरअसल बीमारी में मरीज पर्याप्त रूप से ऑक्सीजन नहीं ले पाता है। इसके लिए आलमगीर आलम को जरूरी मेडिकल उपकरण उपलब्ध करवाए गए हैं। डॉ सत्येंद्र ने बताया कि नींद नहीं आने की वजह से ही बीपी और शुगर लेवल बढ़ा हुआ है।


15 मई को आलमगीर आलम की हुई गिरफ्तारी
जानकारी हो कि टेंडर घोटाला मामले में ईडी ने 12 मई को समन जारी कर आलमगीर आलम को 14 मई को पूछताछ के लिए बुलाया था। 14 मई को पूछताछ के बाद उन्हें अगले दिन यानि कि 15 मई को फिर से आने को कहा गया।15 मई को लंबी पूछताछ के बाद आलमगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। 16 मई को आलमगीर को पीएमएलए कोर्ट में पेश किया गया जहां ईडी के 5 दिन की रिमांड पर आलमगीर आलम को भेजा गया। इसके बाद 22 मई को ईडी को दोबारा मिला आलमगीर आलम से पूछताछ के लिए पांच दिनों का रिमांड ली है। बता दें कि आलमगीर आलम की गिरफ्तारी चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम से जुड़े मनी लाउंड्रिंग के मामले में की गई थी। 

Tags - Jharkhand newsAlamgir AlamAlamgir Alam in ED costodyED