logo

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने सुनी लोगों की समस्याएं, कहा- जनता का कोई भी कार्य नहीं रहेगा अधूरा

m_thakur.jpeg

गढ़वा

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने आज लोगों की समस्याएं सुनी और कहा कि जनता का कोई भी कार्य  अधूरा नहीं रहेगा। साथ ही  आज पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने मेराल प्रखंड के रजहारा गांव में वज्रपात की घटना से पीड़ित शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की। मंत्री ने परिजनों को हर सरकारी लाभ दिलाने एवं अन्य सहयोग देने की बात कही।  मंत्री ने संबंधित पदाधिकारी को तत्काल सरकारी प्रावधान के अनुरूप सभी सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। मंत्री ने मेराल प्रखंड के विभिन्न गांवों का भ्रमण कर जनता की समस्याओं को सुना एवं उसे दूर करने की बात कही। 


इस दौरान मंत्री ने हासनदाग पंचायत के दुनुखांड़ देवी धाम स्कूल के समीप, हरकुड़ी गांव, कजराठ गांव, ग्राम हासनदाग में मस्जिद के पास बाना मदरसा के समीप, लातदाग में शिव चर्चा स्थान के समीप, संगबरिया में दुर्गा मंडप के समीप कार्यक्रम आयोजित कर लोगों की समस्या सुनी। साथ ही समस्याओं को यथाशीघ्र दूर करने की बात कही। मंत्री ने ग्राम अधौरा में दुर्गा मंडप के समीप चौपाल का भूमि पूजन भी किया। 


मौके पर मंत्री ठाकुर ने कहा कि वे स्वयं गांव-गांव पहुंचकर लोगों की समस्या से रूबरू हो रहे हैं।  पूरे गढ़वा विधानसभा क्षेत्र में जनता का कोई भी कार्य अधूरा नहीं रहेगा। वे सभी कार्यों को अपनी व्यक्तिगत जिम्मेवारी के साथ पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में शेष बचे हुए कार्य को भी बहुत जल्द पूरा कर लिया जाएगा। मौके पर झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, विधायक प्रतिनिधि कंचन साहु, सचिव मनोज ठाकुर, नीलू खान, मुन्ना सिंह, अंकित पांडेय, दिलीप गुप्ता,दीपमाला  सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। 


 

Tags - Mithilesh ThakurproblemspeopleJharkhand News