logo

धनबाद : प्रेम-प्रसंग में नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या, वारदात के वक्त बजाया जा रहा था डीजे

ddtedrt.jpg

धनबाद: 

बलियापुर थाना क्षेत्र के कुसमाटांड में एक 17 साल के युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग की वजह से नाबालिग की हत्या की गई है।  इस वारदात को डीजे बजाकर अंजाम दिया गया। पिटाई के बाद घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 


कल दोपहर की है घटना 
परिजनों के अनुसार 24 मई की दोपहर प्रेम रवानी को उसके किसी दोस्त ने फोनकर बुलाया था। जिसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकल गया। शाम 5 बजे परिजनों को एक फोन आया कि प्रेम को ले जाओ नही तो उसे पुलिस उठाकर ले जाएगी।  फिर फोन आया कि प्रेम एसएनएमसीएच में में भर्ती है। परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो प्रेम की मौत हो चुकी थी। परिजनों के मौत से पहले प्रेम को घसीटा गया है। पैरों के नाखून भी उखड़े हुए थे। 


तीन लोगों पर शक जाहिर 
 परिजनों का कहना है कि धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया में रहने वाले टिंकू महतो, नीतेश महतो और बबन महतो ने प्रेम की हत्या की है। परिजनों ने बताया कि टिंकू महतो के घर के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई। आसपास के लोगों ने बताया है कि उसके घर पर काफी तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था। परिजनों ने आशंका जताई है कि प्रेम प्रसंग में प्रेम रवानी की हत्या कर दी गई। परिजनों ने मामले की जांच पड़ताल के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।