logo

झारखंड में पहली बार होगा मिस यूनिवर्स इंडिया (झारखंड) प्रतियोगिता, एंजेल भी होंगी जूरी मेंबर

ोलुता.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
झारखंड में मिस यूनिवर्स इंडिया (झारखंड) का आयोजन होने वाला है। इस कार्यक्रम का आयोजन 2 और 3 अगस्त 2024 को पतरातू रिसोर्ट में किया जा रहा। आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में इस तरह का बड़ा आयोजन पहली बार होने जा रहा है। प्राकृत सौंदर्य के साथ-साथ झारखंड की लड़कियां भी अब अपना जलवा ब्यूटी पेजेंट कार्यक्रम में दिखाएंगी। 19 सेलेक्ट लकड़ियों में से किसी एक को मिस यूनिवर्स झारखंड चुना जाएगा। जो राज्य और देश मे अपना परचम लहराएगी। 


एंजेल मरिना तिर्की भी होंगी जूरी पैनल में
मिस यूनिवर्स झारखंड के चयन  के लिए दिल्ली से आने वाले जूरी पैनल के साथ झारखंड की बेटी और यूथ आइकन एंजेल मरिना तिर्की ( Queen of International Tourism ) भी जूरी होंगी। झारखंड की विजेता नई दिल्ली में होने वाले मिस यूनिवर्स इंडिया में हमारे राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी। अभी तक भारत को 3 बार मिस यूनिवर्स का ताज मिला है 2021 में हरनाज़ कौर संधू , 2000 में लारा दत्ता और 1994 में सुष्मिता सेन। 


कौन करा रहा इवेंट 
मिस यूनिवर्स झारखंड का आयोजन बेडएक्स कॉरपोरेट इवेंट मैनेजमेंट द्वारा किया जा रहा है। टीम के सदस्य अर्पित कुमार, श्रेयांश जैन और हर्ष गखर ने इस अवसर का लाभ उठाते हुए इस कार्यक्रम को झारखंड में आयोजित किया है । तान्या शर्मा ऑफिशियल मेंटर हैं। इस कार्यक्रम की मेजबानी अपने आप में एक बड़ा अवसर है और साथ ही हमारे  झारखंड के पर्यटन, कला और संस्कृति, हस्तशिल्प और पतरातू झील के सुंदर दृश्य को भी बढ़ावा मिलेगा। प्रतियोगिता में मिस यूनिवर्स के राष्ट्रीय निदेशक निखिल आनंद भी पहुंच रहे हैं।